+

100 करोड़ के क्लब में फिल्म 'जुग जुग जियो' की हुई एंट्री, वरुण धवन ने पोस्ट कर जताई खुशी

24 जून को वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' रिलीज हुई । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा किया ।
100 करोड़ के क्लब में  फिल्म 'जुग जुग जियो' की हुई एंट्री, वरुण धवन ने पोस्ट कर जताई खुशी

 

24 जून को वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' रिलीज हुई । लंबे समय से लोगों को इन दोनों ही स्टार को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार था और जैसे ही मूवी रिलीज हुई वैसे ही कई लोग इस मूवी को देखने भी पहुंचने लगे। फिल्म के डेली कलेक्शन की बात करें तो हर रोज ही फिल्म की कमाई बढ़ रही है।  देखते ही देखते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ।  यानी 100 करोंड़ के क्लब में इस मूवी की एंट्री हो गई है ।

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' राज मेहता के निर्देशन में बनी है । इस फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर ने भी अहम किरदार निभाया हैं। इसके साथ साथ फिल्म में मशहूर होस्ट मनीष पॉल और यू-ट्यूब स्टार प्राजकता कोहली भी है।

 

 फिल्म 'जुग जुग जियो' के 100 करोंड़ के क्लब में एंट्री की जानकारी खुद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने  दी । वरुण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा किया । वरुण ने कियारा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है । इस तस्वीर के नीचे लिखा है -100 करोड़।  वरुण ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'वर्ल्डवाइड 100 करोड़ हो गया है। आप लोगों का शुक्रिया अदा कैसे करूं। सभी लोग 'जुग जुग जियो।जबसे यह मूवी रिलीज हुई है तबसे ही फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिली थी और देखते ही देखते काफी कम समय में  फिल्म ने 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया ।

फिल्म बनने से लेकर फिल्म के प्रमोशन तक पूरी स्टार कास्ट ने कडी मेहनत की । कई रिएलिटी शो में जाकर फिल्म को प्रमोट किया गया । अब जाकर इन सबका नतीजा भी सामने आने लगा है । अभी तो फिल्म ने 100 करेड़ के क्लब में एंट्री की है । धीरे धीरे जिस तरह से इस फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है , इसे देखकर तो लगता है कि फिल्म की कमाई और भी बढ़ने वाली है ।  

 

24 जून को रिलीज यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने में तो पूरी तरह कामयाब रही । फिल्म की सक्सेस को देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी तो जरूर लोगों की पसंद आई होगी लेकिन बात करे फिल्म के गानों की तो इस फिल्म के गानों को भी लोग खूब पसंद कर रहे है । फिल्म 'जुग जुग जियो' का गाना –' नाच पंजाबी' और 'रंग सारी' को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है ।

 

 

 

facebook twitter instagram