+

एअर इंडिया एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त विमान के मृत पायलटों के परिवारों को कोझिकोड ले जाया गया

केरल में दुर्घटनाग्रस्त हुए एअर इंडिया एक्सप्रेस के मृत पायलटों के परिवारों को कोझिकोड ले जाया गया है। एयरलाइन ने शनिवार को यह जानकारी दी।
एअर इंडिया एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त विमान के मृत पायलटों के परिवारों को कोझिकोड ले जाया गया
केरल में दुर्घटनाग्रस्त हुए एअर इंडिया एक्सप्रेस के मृत पायलटों के परिवारों को कोझिकोड ले जाया गया है। एयरलाइन ने शनिवार को यह जानकारी दी। एयरलाइन ने कहा कि केरल के कोझिकोड हवाई अड्डे पर शुक्रवार शाम विमान दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 18 हो गई है। 
एक बयान में कहा गया कि दुर्घटना में जान गंवाने वाले पायलट-इन-कमांड कैप्टन दीपक वसंत साठे के परिवार को मुंबई से कोझिकोड ले जाया गया। एयरलाइन ने बताया कि उनके परिजन को उस अस्पताल में ले जाया गया, जहां साठे का शव पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। 
एयरलाइन ने बताया कि मृत सह-पायलट कैप्टन अखिलेश कुमार के परिवार को पहले ही उसके अधिकारियों और एक विशेष सहायता दल 'एंजल्स ऑफ एअर इंडिया' ने दिल्ली से कोझिकोड पहुंचा दिया है। एयरलाइन ने कहा कि पायलट-इन-कमांड साठे बोइंग 737-800 विमान के एक अनुभवी पायलट थे और इससे पहले एयरबस ए310 विमान भी उड़ा चुके थे। 
उल्लेखनीय है कि दुबई से 190 लोगों के साथ आ रही एअर इंडिया एक्सप्रेस की एक उड़ान शुक्रवार को यहां भारी बारिश के बीच हवाईअड्डे पर उतरते समय हवाईपट्टी पर फिसलने के बाद 35 फुट नीचे खाई में जा गिरी थी। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई। 

facebook twitter