+

द कश्मीर फाइल्स से खुल गई दर्शन कुमार की किस्मत, अब एक्टर को मिलने लगे लीड हीरो के रोल !

'द कश्मीर फाइल्स' ने देश में एक ऐसी कहानी दुनिया के सामने रख दी जिसे सुनकर सबकी रूह कांप गयी। इस फिल्म से जहां एक तरफ कश्मीरी पंडितो का दुख सामने आ गया वही दूसरे ओर इसमें काम करने वाले एक्टर्स की ज़िन्दगी में भी कई बड़े बदलाव आये।
द कश्मीर फाइल्स से खुल गई दर्शन कुमार की किस्मत, अब एक्टर को मिलने लगे लीड हीरो के रोल !
'द कश्मीर फाइल्स' ने देश में एक ऐसी कहानी दुनिया के सामने रख दी जिसे सुनकर सबकी रूह कांप गयी। इस फिल्म को लेकर भले ही कुछ लोगो ने नाराज़गी ज़ाहिर की हो लेकिन इस फिल्म ने लोगो की आंखे ज़रूर खोल दी। इस फिल्म से जहां एक तरफ कश्मीरी पंडितो का दुख सामने आ गया वही दूसरे ओर इसमें काम करने वाले एक्टर्स की ज़िन्दगी में भी कई बड़े बदलाव आये। 


बात करे एक्टर दर्शन कुमार की तो इस फिल्म की कामयाबी के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली है जिसके बाद इस फिल्म में काम करने वाले न्यू कमर्स को बहुत फायदा मिला। दर्शन कुमार ने बताया कि किस तरह इस फिल्म के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है और अब मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स में लीड हीरो कास्ट करने के लिए बेताब रहते हैं।


दर्शन कुमार ने मीडिया संग बातचीत में बताया, 'पहले जो लोग मुझे मेरे प्रोजेक्ट्स में इनवेस्ट तक नहीं करना चाहते थे अब वही लोग मुझे अपनी फिल्मों में लीड हीरो कास्ट करना चाहते हैं। 3 जून को मैं एक नई फिल्म शुरू करने जा रहा हूं जिसमें मुझे बतौर लीड हीरो लिया गया है।' 


फिल्ममेकर्स के बदले हुए रवैये के बारे में दर्शन कुमार ने कहा, 'निर्देशक तो हमेशा ही मेरे साथ काम करना चाहते थे लेकिन प्रोड्यूसर्स मुझ पर पैसा लगाने को राजी नहीं थे।' हालांकि 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज के बाद चीजें पूरी तरह बदल गई हैं। अब मेकर्स ने सिर्फ दर्शन को प्रोजेक्ट्स में लेना चाहते हैं बल्कि उन पर पैसा भी लगाना चाहते हैं।


बता दें कि दर्शन कुमार ने द कश्मीर फाइल्स से पहले बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम में भी काम किया है। जहां तक वेब सीरीज 'आश्रम' का सवाल है तो दर्शन कुमार ने कहा कि वह जहां भी जाया करते थे लोग उनसे आश्रम के तीसरे सीजन के बारे में पूछा करते थे। अब वह सीजन 3 को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस सीरीज में दर्शन ने एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है। 
facebook twitter instagram