+

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने ड्रग्स केस के फंदे में फसे करण जौहर को दी क्लीन चिट, कहा- पार्टी में नहीं दिखा ड्रग्स

फिल्ममेकर करण जौहर की घर पर 2019 में हुई पार्टी के वीडियो को लेकर खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने करण जौहर की पार्टी के इस वीडियो को क्लीन चिट दे दी है।
फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने ड्रग्स केस के फंदे में फसे करण जौहर को दी क्लीन चिट, कहा- पार्टी में नहीं दिखा ड्रग्स
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच में करण जौहर के घर बीते साल हुई पार्टी की वीडियो फिर से वायरल होने लगी थी. वीडियो देखकर कहा जा रहा था कि करण जौहर और उनकी पार्टी में मौजूद सेलेब्स ने ड्रग्स का सेवन किया था. इस वीडियो की एनसीबी द्वारा दोबारा की गई जांच में यह बात साफ हो गई है कि करण जौहर की पार्टी में किसी भी सेलेब ने ड्रग्स का सेवन नहीं किया था.


 बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने करण जौहर की पार्टी के इस वीडियो को क्लीन चिट दे दी है। यानी एफएसएल ने इस वीडियो में ड्रग्स को लेकर कुछ भी गलत नहीं माना है, जो बताता है कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया था।


 एक रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों का कहना है कि वीडियो में दिख रही व्हाइट लाइन ट्यूब लाइन का रिफलेक्शन हो सकती है और फॉरेंसिक रिपोर्ट में कोई भी ड्रग्स की पुष्टि नहीं हुई और ना ही यह सबूत मिला है कि फिल्म स्टार्स पार्टी में ड्रग्स ले रहे थे। साथ ही एफएसएल ने आगे कहा कि वीडियो में ड्रग्स या कोई भी हानिकारक सामान वीडियो में दिखाई नहीं दिया है।


करण जौहर ने कुछ समय पहले स्टेटमेंट शेयर करके इस पार्टी के बारे में सफाई दी थी. उन्होंने कहा- मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 28 जुलाई 2019 को मेरे घर पर होस्ट की गई पार्टी में ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया है. मैं इस बारे में 2019 में भी सफाई दे चुका हूं कि यह सारे आरोप झूठे हैं. वर्तमान समय में दुर्भावनापूर्ण कैंपेन चलाया जा रहा है. यह आरोप पूरी तरह गलत और आधारहीन हैं. उस पार्टी में कोई ड्रग्स का सेवन नहीं हुआ था. मैं आपको बता दूं कि मैं उन मादक पदार्थों का समर्थन नहीं करता हूं और न ही मैं इसका प्रचार करता हूं.’





facebook twitter instagram