दवाई की दुकान पर घायल कुत्ता अपना इलाज करवाने खुद पहुंचा, लोग वीडियो देख हुए भावुक

कुत्तों को जानवरों में सबसे वफादार जानवर माना जाता है और इन समझदारी की मिसाल लोगों को दी जाती है। कुत्ते अपने मालिक से इस हद तक प्यार करते हैं कि वह अपनी जान भी उनपर न्योछावर कर देते हैं। एक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग बहुत भावुक हो गए हैं।


यह वाकया इंस्ताबुल का है। दरअसल वहां पर एक फार्मेसी पर एक घायल स्ट्रीट डॉग आया और उस दुकान में फार्मासिस्ट ने उस कुत्ते का इलाज करके सबको इंसानियत की नई मिसाल पेश की है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वीडियो 

ट्विटर पर इस वीडियो को Badores नाम के एक यूजर ने 20 जून को पोस्ट किया था। इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 15 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है तो वहीं 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं।    

ये है पूरा मामला

खबरों की मानें तो फार्मासिस्ट को दुकान के बाहर कुत्ता बहुत देर तक उसे काम करते हुए देखता रहा था। कुत्ते की तकलीफ के बारे में फार्मासिस्ट बानू केंगिज को समझ में आ गया था। 


बानू जब कुत्ते के पास गईं तो उसके पंजे से खून निकल रहा था। कुत्ते के घाव को बानू ने साफ किया और उसपर दवाई लगा दी। बानू के ऐसा करने के बाद कुत्ता बहुत खुश हुआ और वह जमीन पर ही लेट गया। 

लोगों ने बानू की जमकर तारीफ की 


इस मामले पर बानू ने बात करते हुए कहा, वो मेरे सामने इलाज कराने के बाद ऐस लेट गया था जैसे कि वह मुझे थैंक्यू कह रहा हो। उसकी आंखों से पता चल गया था कि वह मुझ पर कितना विश्वास कर रहा है। 

Download our app