+

महिला के साथ मारपीट और गली गलौच करने वाले नेता को BJP से बाहर बताया जा रहा, आखिर क्या है सच्चाई ?

अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होती रहती है ऐसे ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है आपको वीडियो देख खूब हैरानी होगी कि किस कदर एक शख्स महिला के साथ गाली गलौच और मारता हुआ दिखाई दे रहा है और इस बात पर हैरानी जब ज्यादा होती है जब व्यक्ति नेता हो।
महिला के साथ मारपीट और गली गलौच करने वाले नेता को BJP से बाहर बताया जा रहा, आखिर क्या है सच्चाई ?
अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होती रहती है ऐसे ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है आपको वीडियो देख खूब हैरानी होगी कि किस कदर एक शख्स महिला के साथ गाली गलौच और मारता हुआ दिखाई दे रहा है और इस बात पर हैरानी जब ज्यादा होती है जब व्यक्ति नेता हो। बता दें इस व्यक्ति का नाम श्रीकांत त्यागी बताया जा रहा है और साथ में BJP के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया जा रहा है। परन्तु देखा जाए तो सोशल मीडिया पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ आरोपी की तस्वीरें भी सामने आई है, लेकिन मामले के बाद से पार्टी की स्थानीय इकाई ने उनसे दूरी बना ली है।
वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही
चलिए आपको पूरा मामला समझा देते है। यह घटना हाल में नोएडा के सेक्टर-93 बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हुई। ये मानुभाव यहां पौधे लगाना चाहते थे, लेकिन महिला ने नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए इसका विरोध किया। हालांकि, नेता ने दावा किया कि ऐसा करना उनका अधिकार है। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें से एक में  ये नेता महिला के खिलाफ कथित तौर पर अपशब्द का इस्तेमाल करते और मारपीट करते दिख रहे हैं। नेता ने महिला के पति के लिए भी कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपमानजनक टिप्पणी की। 
और जब से ही इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हो रह है। इस वीडियो को देख अब राष्ट्रीय महिला आयोग में भी खूब गुस्सा देखा जा रहा है।
महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा गया
 जानकारी के अनुसार ट्वीट में कहा गया है कि आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र लिखा है। महिला आयोग ने ट्वीट किया, ''एनसीडब्ल्यू ने एक महिला से मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज किए जाने और गिरफ्तारी करने की भी मांग की है।'' इतना ही नहीं आयोग ने बताया कि उसने महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा गया है। 
पुलिस द्वारा 3 गाड़ियां जब्त कर ली गई
देखा जाए तो वीडियो में साफ देखा जा सकता है की शुरुआत  से ही महिला का बात करने का लहज़ा काफी शांत दिख रहा है लेकिन श्रीकांत लगातार महिला के साथ गाली गलौच करते है और मारपीट भी करते दिखाई दें रहे है। यहां ये भी कहा गया है कि आरोपी वीडियो वायरल होने के बाद फरार हो गया था परन्तु अब पुलिस द्वारा उसकी 3 गाड़ियां जब्त कर ली गई है और पुलिस जल्द से जल्द एक्शन लेती दिख रही है। आखिरी में देखा जाए तो BJP द्वारा इस नेता का BJP में  न होने का दावा किया जा रहा है लेकिन चाहे व्यक्ति किसी भी पार्टी से हो लेकिन ऐसे लोगों को सख्त से सख्त सजा देना काफी जरुरी है।  
facebook twitter instagram