+

फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स को मिली बड़ी चेतावनी, 7 दिन में फिल्म से विवादित सीन्स नहीं हटे तो....

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष’ को लेकर विवाद फिलहाल तो थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। विवाद इस कदर बढ़ गया है कि सर्व ब्राह्मण महासभा ने 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत को नोटिस जारी कर चेतावनी दे डाली है।
फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स को मिली बड़ी चेतावनी, 7 दिन में फिल्म से विवादित सीन्स नहीं हटे तो....

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर लोगों के बीच काफी बज बना हुआ था। इस फिल्म की पहली झलक देखने के लिए लोग काफी बेताब थे, लेकिन हाल ही में जब फिल्म का टीजर सामने आया तो ये फिल्म लगातार विवादों के घेरे में आती चली गई।  फिल्म में 'रावण' का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान के लुक की सबसे ज्यादा आलोचना हुई। इसके साथ ही 'हनुमान' के लुक को भी काफी लोगों ने नकार दिया। तमाम विवादों के बीच फिल्म को बैन करने की मांग के साथ ही अब फिल्म के मेकर्स पर रामायण का इस्लामीकरण करने का आरोप लगने लगा है।

Prabhas' Adipurush under fire as Ajay Devgn's VFX company issues statement  | Mint

प्रभास,और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष को लेकर विवाद फिलहाल तो थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। पहले तो सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर का खूब मजाक बना और फिल्म में हिन्दू देवी देवताओं के अपमान करने की बात कही गई, लेकिन अब ये फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती गई नजर आ रही है। विवाद इस कदर बढ़ गया है कि सर्व ब्राह्मण महासभा ने 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत को नोटिस जारी कर चेतावनी दे डाली है।  

dissapointed - Twitter Search / Twitter

सर्व ब्राह्मण महासभा की ओर से फिल्म 'आदिपुरुष में किरदारों के इस्लामीकरण करने का आरोप लगाते हुए फिल्म के निर्देशक ओम राउत को नोटिस जारी कर चेतावनी दी गई है। नोटिस में फिल्म में दिखाए गए विवादित सीन्स को हटाने की बात कही गई है और अगर ऐसा नहीं किया गय़ा तो मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई है। साथ ही नोटिस में कहा गया, ’फिल्म में बेहद निम्न स्तर की भाषा बोली है, जो लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। रामायण हमारा इतिहास और हमारी आत्मा है, हम इसके साथ खिलवाड़ नहीं देख सकते हैं।

Adipurush Lands In Trouble, Legal Notice Issued Against Om Raut For  'Islamisation of Ramayana'

साथ ही इस नोटिस में कहा गया है कि आदिपुरुष में हिंदू देवी-देवताओं का गलत चित्रण दिखाया गया है। साथ ही लिखा है, कौन-से हिंदू देवी-देवता दाढ़ी रखते हैं?’ साथ ही फिल्म में हनुमान जी का लुक इस्लाम से प्रेरित बताया गया है। सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म के मेकर्स से सावर्जनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। साथ ही कहा है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो 7 दिनों के बाद मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

Prabhas, Kriti Sanon, and Om Raut to have grand launch for Adipurush teaser  and poster in Ayodhya on October 2 : Bollywood News - Bollywood Hungama

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है। हाल ही में 2 अक्टूबर को टीजर सामने आने के बाद फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है। टीजर देखने के बाद से ही लोग फिल्म को बैन करने की मांग करने लगे है।

facebook twitter instagram