बिहार में ध्वस्त हो चुका है कानून का राज : माधव आंनद

रालोसपा  के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा कि ताबड़तोड़ हो रहे अपराधिक घटनाओं से साबित हो रहा है कि बिहार में पुरी तरह कानून व्यवस्था खत्म हो गया है,और निरीह जनता अपराधियो के निशाने पर हैं। कोई ऐसा दिन नहीं है जिस दिन दर्जनों हत्याये,लुट, अपहरण, बालात्कार,बैंक डकैती जैसी जघन्य अपराधिक घटनाओं को खुल्लेआम अंजाम न दिया जा रहा हो, और बिहार की सरकार के मुखिया नीतीश कुमार असहाय की तरह टुकुर टुकुर ताक रहे हैं,और अपराधि बेलगाम हो गये हैं, और मुख्यमंत्री   कानून का राज होने का निर्लज्जता के साथ माला जप रहे हैं। 

आंनद ने कहा है कि नीतीश कुमार बिहार की महान जनता ने आपको न्याय के साथ कानून का राज स्थापित करने के लिए पंद्रह वर्षों से मुख्यमंत्री बना कर रखा है लेकिन आप पुरी तरह से जनता जनार्दन के अरमानों को कुचलने का काम किया है उसी का नतीजा है कि बिहार में महा जंगल राज कायम हो चुका है।

ममता बनर्जी के 'अल्पसंख्यक अतिवादी' वाले बयान पर ओवैसी ने किया पटलवार

भगवान भरोसे बिहार के ग्यारह करोड़ जनता को आपने छोड़ दिया है। हां आप अपना कुर्सी बचाने के लिए किसी भी समय किसी से भी हाथ मिलाने में एक मिनट का भी देर नहीं करते हैं और अपनी सारी नैतिकता और वचनबधता को ताक पर रख देते हैं। यही कारण है कि अपराध पर अंकुश लगाने में आपकी सरकार पुरी तरह विफल साबित हो चुके हैं। 

एनसीआरबी के रिपोर्ट में भी बिहार अपराध के मामले में शीर्ष दो पर स्थान है। यानी उत्तर प्रदेश के बाद बिहार में सबसे ज्यादा क्राइम हो रहा है। नीतीश सरकार जनता को भयभीत न करे जनता 2020 स्वत: ही भयभीत कर देगी।
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,Madhav Anand,incidents,Bihar,RLSP