+

इमरान खान पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पाकिस्तान पूर्व मंत्री ने 'खूनी राजनीति' शुरू होने की दी चेतावनी

पीटीआई अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने के पाकिस्तान सरकार के कदम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद ने चेतावनी दी है कि इमरान खान को गिरफ्तार करने या पार्टी को तोड़ने का प्रयास देश में 'खूनी राजनीति' को बढ़ावा देगा।
इमरान खान पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पाकिस्तान पूर्व मंत्री ने 'खूनी राजनीति' शुरू होने की दी चेतावनी
 पीटीआई अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने के पाकिस्तान सरकार के कदम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद ने चेतावनी दी है कि इमरान खान को गिरफ्तार करने या पार्टी को तोड़ने का प्रयास देश में 'खूनी राजनीति' को बढ़ावा देगा। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रशीद ने कहा कि देश की सुरक्षा सत्ता से ज्यादा महत्वपूर्ण है।अफगानिस्तान में अस्थिरता का असर पाकिस्तान में शांति पर भी पड़ेगा।
एक बाद एक किये गए कई ट्ववीट 
वही, संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) ने अवैध फंडिंग की जांच शुरू कर दी है और पीटीआई के वरिष्ठ नेताओं को पेश होने के लिए तलब किया है। अवैध फंडिंग मामले में ईसीपी के फैसले और बलूचिस्तान हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बाद सेना के खिलाफ अभियान चलाने के बाद सरकार पीटीआई पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्वीट्स की एक सीरीज में सत्तारूढ़ गठबंधन को चेतावनी देते हुए, रशीद ने कहा कि आर्थिक पतन, राजनीतिक अस्थिरता, बढ़ती जबरन वसूली और आतंकवाद की घटनाएं उनकी राजनीति को समाप्त कर देंगी।
इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि चीन पाकिस्तान के बारे में अच्छा सोच रहा है और शासकों को इसके संकेतों को समझना चाहिए और स्वतंत्रता दिवस को तबाही का दिन नहीं बनाना चाहिए। इमरान खान को गिरफ्तार करना और पीटीआई को तोड़ने की योजना खूनी राजनीति की शुरूआत होगी। उन्होंने कहा कि उनका एजेंडा इमरान खान को अयोग्य ठहराना और नवाज शरीफ को योग्य बनाना है। 
facebook twitter instagram