+

बेहद डरावना है भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर, थ्रिलर और हॉरर से भरी है कहानी

अक्षय कुमार निर्मित भूमि पेडनेकर स्टारर फ़िल्म दुर्गामती- द मिथ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया है। भूमि की इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।
बेहद डरावना है भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर, थ्रिलर और हॉरर से भरी है कहानी
बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दुर्गामती: द मिथ' का का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत थ्रिलर और हॉरर से भरा हुआ है। भूमि पेडनेकर बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वह फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। इसमें वह एक अपराधी है, जिससे पुलिस पूछताछ के लिए दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं। 


बता दें, पहले इस फिल्म का नाम 'दुर्गावती' था, लेकिन हाल ही में इसके नाम को बदलकर 'दुर्गामती' कर दिया गया। ट्रेलर देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि अशोक द्वारा निर्देशित यह फिल्म काफी डरावनी है। 


इस हवेली में पुलिस पिछले 6 महीने में मंदिर से 12 मूर्ति चोरी होने की पड़ताल करती है। पूछताछ के दौरान चंचल चौहान यानी भूमि पेडनेकर एक आम महिला से अलग किरदार में दिखाई देने लगती हैं। वह रानी दुर्गामती के रूप में काफी अग्रेसिव दिखाई देती हैं। ट्रेलर में माही गिल को एक पुलिस अधिकारी दिखाया गया है, जो इस मामले की पड़ताल करती हैं। 
 
भूमि के साथ हवेली में अजीब-अजीब सी चीज़ें होती हैं। अंत में उनके अंदर दुर्गामती की आत्म आ जाती है जो सबका हिसाब लेने आई है। ट्रेलर में भूमि की एक्टिंग काफी पावरफुल नज़र आ रही है। 


फिल्म में अरशद वारसी एक नेता का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में उनकी हल्की और एक-दो डायलॉग्स दिखाए गए, जिससे लगता है कि इसमें मिथ के साथ-साथ राजनीति व्यवस्था को भी दिखाया है। ट्रेलर की शुरुआत में कई लोग प्रोटेस्ट करते हुए भी दिखाई देते हैं।  फिल्म के ट्रेलर को भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram