+

आईपीएल के फाइनल मैच में लांच होगी 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म का ट्रेलर, आमिर खान होस्ट करेंगे फाइनल

29 मई को मोस्ट अवेटेड टी20 क्रिकेट फाइनल मैच की पहली इनिंग के दूसरे टाइम आउट के दैरान 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च होगा।वही इस फिल्म में आमिर खान मुख्या भूमिका में नजर आने वाले हैं जबकि करीना कपूर भी इस फिल्म में आमिर खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगी
आईपीएल के फाइनल मैच में लांच होगी 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म का ट्रेलर, आमिर खान होस्ट करेंगे फाइनल
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान लम्बे समय से बॉलीवुड से ब्रेक ले चुके हैं।  लेकिन अब जल्द ही आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली हैं।  वही आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म की ट्रेलर का इंतजार उनके फैंस लम्बे समय से कर रहे हैं।  ऐसे में अब फिल्म की ट्रेलर लांच का ऐलान कर दिया गया हैं।  बताया जा रहा है कि, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर को आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान लॉन्च किया जाएगा।
आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने ट्रेलर लांच की दी जानकारी 
दरअसल फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की जानकारी आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर  दिया गया हैं।  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आमिर खान अपनी बात को रख रहे हैं, तभी एक व्यक्ति उनसे लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर के बारे में पूछता है, सर लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर कब दिखाओंगे। व्यक्ति के सवाल का जवाब देते हुए सुपरस्टार कहते हैं 29 मई IPL फिनाले मैच की फर्स्ट इनिंग के दूसरे टाइम आउट के दौरान फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। 
इस तारीख को रिलीज़ होगा फिल्म का ट्रेलर 
वही इस वीडियो को प्रोडक्शन हाउस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर लिखा, 29 मई को मोस्ट अवेटेड टी20 क्रिकेट फाइनल मैच की पहली इनिंग के दूसरे टाइम आउट के दैरान 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च होगा।वही इस फिल्म में आमिर खान मुख्या भूमिका में नजर आने वाले हैं जबकि करीना कपूर भी इस फिल्म में आमिर खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगी 
कई बार टला फिल्म का रिलीज़ डेट 
वही आमिर खान की इस फिल्म को इस साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन मंगलवार को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला करते हुए बताया कि लाल सिंह चड्ढा अब 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। वही कोरोना के कारण पहले भी इस फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार टल चुकी हैं।  
facebook twitter instagram