पीड़िता के पिता ने जतायी पूरे परिवार को फंसाये जाने की आशंका

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मामले में कथित पीड़ित लड़की के पिता ने मंगलवार को आरोप लगाया कि बेटी को न्याय दिलाने की लड़ाई में बाधा पैदा करने के लिये चिन्मयानंद पक्ष उनके पूरे परिवार को झूठे मामले में फंसा सकता है। 

चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उनकी बेटी खुद पीड़िता है, मगर खुद उसे ही जेल में डाल दिया गया है। उसके साथ अन्याय हुआ है। उन्होंने दावा किया कि उन्हें खबर मिली है कि चिन्मयानंद और उनके साथी उन्हें तथा उनके परिवार को किसी झूठे मामले में फंसा सकते हैं ताकि वह अपनी बेटी के लिए न्याय की लड़ाई न लड़ सकें। 

हरियाणा विधानसभा चुनाव : CM खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन, योगी आदित्यनाथ रहे साथ मौजूद

कथित पीड़िता के पिता ने कहा कि जिला अदालत से उनकी बेटी की जमानत अर्जी खारिज हो गई है। अब इस मामले को लेकर वह उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटायेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने तीन दिन पहले कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी को पत्र लिखकर उनसे इस न्याय की लड़ाई में मदद मांगी थी। 

उल्लेखनीय है कि स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय में पढ़ने वाली एलएलएम की छात्रा ने 24 अगस्त को एक वीडियो वायरल कर स्वामी चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसके बाद लड़की लापता हो गई थी। बाद में वह राजस्थान में मिली थी। इस बीच, उच्चतम न्यायालय ने मामले का संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की विशेष जांच दल से तफ्तीश कराने के आदेश दिये थे। एसआईटी ने अपनी जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को लड़की के यौन शोषण और संबंधित लड़की तथा तीन अन्य को चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने के आरोप में जेल भेज दिया था। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,victim,Swami Chinmayanand,fight