+

शनिवार को बदला-बदला दिखा दिल्ली में मौसम का मिजाज, पूरा दिन बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने बताया की आज यानी शनिवार बारिश की संभावना है। दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में अगले पूरे हफ्ते गर्मी से राहत मिलने की संभावना है।
शनिवार को बदला-बदला दिखा दिल्ली में मौसम का मिजाज, पूरा दिन बारिश की संभावना
दिल्ली के कई हिस्सों मेंं मानसून अपने पूरे शबाब पर है। मौसम विभाग ने बताया की आज यानी शनिवार बारिश की संभावना है। दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में अगले पूरे हफ्ते गर्मी से राहत मिलने की संभावना है। आपको बताये भीषण गर्मी झेलने वाले दिल्लीवासियों को इस मॉनसून की बारिश से हमेशा राहत की उम्मीद होती है।

 इस बीच दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर से झमाझम बरसात का दौर शुरू हो सकता है और यह बरसात का दौर भी करीब अगले सप्ताह भर तक चलेगा। इससे होगा ये की उमस भरी गर्मी तो कम होगी ही, तापमान में भी गिरावट आने की भी संभावना है। 

वहीं दिल्ली के हिस्सों में शनिवार सुबह बारिश दर्ज हुई। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज दिनभर बारिश का सिलसिला जारी रहने से मौसम खुशनुमा रहेगा। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 -25 डिग्री और अधिकतम तापमान 31-33 डिग्री रिकॉर्ड किया जा सकता है। इसके चलते मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदलने के आसार हैं। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि गुरूवार को दिन भर बादल छाए रहेंगे।  वहीं आपको बता दे अगले कुछ दिनों में बरसात की तीव्रता भी बढ़ेगी। तकरीबन एक सप्ताह तक ठीक-ठाक बारिश होने के आसार हैं।
facebook twitter instagram