+

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व गृहमंत्री अमित शाह जी के बिहार आगमन से भाजपा कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह: राजीव रंजन

कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए श्री रंजन ने कहा कहा कि 30 जुलाई को पटना पहुंचने के बाद पार्टी अध्यक्ष नड्डा जी एक विशाल रोड शो करेंगे, जिसमें युवा मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता मोटरसाइकिलों के साथ रहेंगे.
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व गृहमंत्री अमित शाह जी के बिहार आगमन से भाजपा कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह: राजीव रंजन
पटना : बिहार में पहली बार आयोजित हो रहे भाजपा के सभी मोर्चों की संयुक्त कार्यकरिणी को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व गृहमंत्री अमित शाह के बिहार आगमन से भाजपा कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त ख़ुशी व उत्साह होने की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने आज कहा कि बिहार के लिए यह सौभाग्य की बात है कि भाजपा पहली बार सभी मोर्चों के कार्यकारिणी की संयुक्त बैठक पटना में आयोजित की जा रही है. इस बैठक में भाजपा के विभिन्न प्रदेशों के तकरीबन 750 पदाधिकारी शिरकत करेंगे. 
उन्होंने कहा इस दो दिवसीय बैठक का उद्घाटन 30 जुलाई को पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा करेंगे. वहीं बैठक का समापन 31 जुलाई को  अपराह्न चार बजे  होगा. इस मौके पर गृह मंत्री और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी उपस्थित रहेंगे. 
आज इस कार्यक्रम को सुचारू रूप से संचालन करने के लिए बैठक हुई जिसमे मुज्ज़फरपुर के सांसद अजय निषाद जी, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा जी, मिथिलेश तिवारी जी, सिद्धार्थ शम्भू जी, पिंकी कुशवाहा जी एवं मीडिया प्रभारी सह प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ साथ ओम प्रकाश भुवन सहित कई लोग मौजूद थे.कार्यसमिति से सम्बंधित कई विन्दुओं पर विचार विमर्श हुई और आगे की रूप रेखा बनाई गयी. 
कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए श्री रंजन ने कहा कहा कि 30 जुलाई को पटना पहुंचने के बाद पार्टी अध्यक्ष नड्डा जी एक विशाल रोड शो करेंगे, जिसमें युवा मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता मोटरसाइकिलों के साथ रहेंगे. यह रोड शो उच्च न्यायालय के पास संविधान निर्माता बाबा साहब अंबेडकर जी की प्रतिमा से शुरू होकर संपूर्ण क्रांति के प्रणेता जेपी की प्रतिमा तक जाएगी. इसके बाद अध्यक्ष जी ज्ञान भवन में आयोजित बैठक का उद्घाटन करेंगे. 
उन्होंने कहा कि अगले दिन 31 जुलाई को भाजपा अध्यक्ष नड्डा जी पटना साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकेंगे व बाद में सिख समुदाय के लोगों व बूथ कार्यकर्ताओं के साथ माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' को सुनेंगे. इसके अलावा उसी दिन पार्टी अध्यक्ष द्वारा विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 16 जिलों के भाजपा कार्यालय भवन का उद्घाटन तथा सात जिलों के कार्यालय भवन का शिलान्यास करेंगे. उन्होंने बताया कि इसके बाद अध्यक्ष महोदय कार्यकर्ताओं को संदेश देंगे.
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि इस दौरान बिहार आए भाजपा के लोग 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास करेंगे तथा मोदी सरकार और नीतीश सरकार की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराएंगे. 
श्री रंजन ने बताया कि इस दौरान अन्य राज्यों के जो भी पदाधिकारी जिले में जाएंगे वह मंडलों के अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगे और मीडिया तथा सोशल मीडिया के साथ बात करेंगे. इस क्रम में पौधारोपण भी किया जाएगा. इसके अलावे धार्मिक व पौराणिक स्थलों पर भी भाजपा के कार्यकर्ता जाएंगे और इस दौरान लाभुकों से भी मिलने सहित कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. 
उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार बैठकें हो रही हैं. इसके लिए 24 कमेटियां बनाई गयी हैं, जो दिन रात अपने दायित्व को पूर्ण करने में लगे हुए हैं. बिहार में पहली बार आयोजित हो रहे इस इस तरह के आयोजन को लेकर अन्य जिलों के कार्यकर्ताओं में भी गजब का उत्साह है. कार्यकर्ता को इस बात की काफी खुशी है कि मंडल से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को पहचान मिल रही है. बिहार के सभी कार्यकर्ताओं का प्रयास है कि इस बैठक को यादगार बनाया जाए.
facebook twitter instagram