+

Oops मोमेंट का शिकार होकर सबके सामने शर्मिंदा हुई ये 5 अभिनेत्रियां, एक को तो तुरंत वापस लौटना पड़ा

Oops मोमेंट का शिकार होकर सबके सामने शर्मिंदा हुई ये 5 अभिनेत्रियां, एक को तो तुरंत वापस लौटना पड़ा
बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर अपने फैशन सेंस और आकर्षक ड्रेसेस को लेकर सुर्ख़ियों में होती है। कई बार अपनी ड्रेसेस की वजह से अभिनेत्रियां ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं और आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्हे उनकी ड्रेस ने ऐसे मौके पर धोखा दिया जब हर कैमरे की नजर उन्ही पर थी। 

शिल्पा शेट्टी


कुछ महीने पहले शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ यूरोप छुट्टियां बिताने गयी थी।  उन्होंने अपने इस ट्रिप की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किये थे। इन्ही छुट्टियों के दौरान शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर विरला हुआ था जिसमे वो क्रूज पोज़ देती नजर आ रही थी और अचानक उनकी ड्रेस तेज हवा में उड़ने लगी।  शिल्पा ने तुरंत अपनी ड्रेस को संभाल लिया और Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं।

प्रियंका चोपड़ा


अपने हटके फैशन के लिए मशहूर प्रियंका चोपड़ा कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई है और हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमे वो ब्लैक एंड व्हाइट कलर के वन पीस में नजर आ रही थी। इस वीडियो में वो गाना जाती और झूमती नजर आ रही थी कि अचानक उनकी ड्रेस खिसक गयी। जिस अंदाज में प्रियंका वीडियो में मस्त दिख रही थी, उसे देखकर नहीं लगता कि उन्हें इस बारे में कुछ पता लगा। 

मलाइका अरोड़ा 


अपने ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा भी एक इवेंट के दौरान पोज़ देते देते ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी और जैसे ही उन्हें इस बात का पता लगा वो तुरंत इवेंट से वापस लौट गयी। दरअसल मलाइका ने नीलें रंग की पैंट और कोट के साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहना था। इस टॉप में उनका क्लीवेज दिखाई दे रहा था और पोज़ देते हुए उनका टॉप थोड़ा बिगड़ा कि मलाइका को शर्मिदा होना पड़ गया। 

नोरा फतेही


बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही भी हाल ही में एक इवेंट के दौरान Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। दरअसल ‘पछताओगे’ गाने की सक्सेस पार्टी में नोरा और विक्की कौशल डांस कर रहे थे एक स्टेप पर नोरा को लगा की उनकी ड्रेस उन्हें धोखा दे सकती है वो तुरंत संभल गयी और अपनी ड्रेस को ठीक किया। 

नेहा कक्कड़


हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर शो की जज नेहा कक्कड़ Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। शो के होस्ट आदित्य नारायण को डांस चैलेंज देने के बाद नेहा स्टेज पर आकर उनके साथ नाचने लगी पर एक स्टेप बिगड़ने की वजह से वो संभल नहीं पायी और स्टेज पर गिर पड़ी। इसके बाद में आदित्य में तुरंत उन्हें उठाया और माफ़ी मांगी पर ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter