असल जिंदगी में पैरेंट बनने से पहले ही इन 5 एक्ट्रेसेस ने ख़ूबसूरती से निभाया मां का दमदार किरदार

बीते एक दशक से बॉलीवुड एक पारंपरिक रूढ़िवादिता को तोड़कर आगे बढ़ रहा है और दर्शकों को एक नया एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी अब लीक से हटकर चुनौती भरे किरदार निभाने में दिलचस्पी दिखाई है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कुछ ऐसे किरदार निभाए है जिनमे उन्होंने मां का किरदार निभाया है जबकि असल जिंदगी में वो मातृत्व से काफी दूर है। 
 
प्रियंका चोपड़ा ' स्काई इज पिंक '
प्रियंका चोपड़ा की आखिरी रिलीज़ स्काई इज पिंक में उन्होंने दो बच्चों की मां का किरदार निभाया था। असल जिंदगी में प्रियंका अपने बच्चे की प्लानिंग कर रही है पर मां बनने का सुख उन्होंने सिल्वर स्क्रीन अपर पहले ही प्राप्त कर लिया। 
 
बाजीराव मस्तानी ’में दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित बाजीराव मस्तानी ’में मस्तानी’ 
का किरदार निभाया था।  फिल्म में दीपिका रणवीर द्वारा निभाए किरदार बाजीराव से शादी करती है और दोनों को शमशेर बहादुर नाम का एक बेटा था।
 
 पंगा ’में कंगना रनौत
कंगना रनौत ने सिल्वर स्क्रीन पर कई बार मां की भूमिका निभाई है। 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी' में एक बेटे की मां बानी है, तो हाल ही में रिलीज़ हुई 'पंगा' में, कंगना ने एक बच्चे की मां की भूमिका निभाई। 'पंगा' ने उन्हें एक मेहनती मां, पत्नी और एक रेलवे कर्मचारी के किरदार को बेहद शानदार तरीके से निभाया है। 
 
टाइगर ज़िंदा है में कटरीना कैफ
सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर ज़िंदा है में इस कपल को माता-पिता के तौर पर दिखाया गया था , जिनका एक बेटा भी होता है।  इस बेटे का नाम फिल्म में जूनियर होता है।  कटरीना रियल लाइफ में कुंवारी है। 
 
धड़क ’में जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू 2018 रोमांटिक ड्रामा ‘धड़क’ के साथ किया जिसमें उन्होंने ईशान खट्टर के साथ रोमांस किया। अपनी पहली फिल्म में जान्हवी ने सिल्वर स्क्रीन पर एक मां का किरदार निभाया और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया। 
 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,parent,actresses,characters