बॉलीवुड की ये 7 मशहूर एक्ट्रेसस है अपनी माँ की कार्बन कॉपी, पहचानने में नजरें खा जाएँगी धोखा

एक बेटी के लिए माँ उसकी सबसे अच्छी दोस्त होती है जिससे वो हर बात शेयर कर सकती है । भले ही लड़किया अपने पापा की लाड़ली होती है पर माँ ही उन्हें गन देती है और हर मोड़ पर रास्ता दिखाती है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपनी माँ के बेहद करीब है और आज हम आपको जिन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है वो अपनी माँ की बिलकुल कार्बन कॉपी लगती है। 

1.हेमा मालिनी और एशा देओल


ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी की दो बेटियां है ईशा और आहना। ईशा देओल के लुक हेमा मालिनी से काफी मिलते जुलते है और ईशा अपनी मम्मी की तरह ही बेहतरीन क्लासिकल डांसर भी है। 

2.आलिया भट्ट और सोनी राजदान


बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार आलिया भट्ट के लुक्स भी अपनी माँ सोनी राजदान से काफी मिलते जुलते है। ब्रिटेन में पैदा हुई सोनी राजदान ने साल 1986 में महेश भट्ट से शादी की थी। 

3.ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया


मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना के लुक्स भी एक दूसरे से खूब मेल खाते है। ट्विंकल अपनी माँ की तरह बड़ी स्टार तो नहीं बन पायी पर इन्होने भी अपनी खास पहचान जरूर बनायीं है। 

4.श्रुति हासन और सारिका


मशहूर दिवंगत अभिनेत्री सारिका ने कमल हासन से शादी की थी और इनकी दो बेटियां है श्रुति और अक्षरा।  श्रुति हसन साउथ इंडियन सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री है और इनकी शक्ल काफी हद तक अपनी माँ से मिलती जुलती है। 

5.सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर


अपने जमाने की मशूरर अभिनेत्री शर्मीला टैगोर ने मशहूर क्रिकटर और पटौदी के नवाब मंसूर अली खान से शादी की थी।  इनकी बेटी सोहा अली खान के लुक्स भी अपनी माँ के ऊपर गए है। 

6.करिश्मा और बबिता कपूर


करिश्मा कपूर 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही है और इनकी शक्ल भी अपनी माँ और बीते जमाने की एक्ट्रेस बबिता कपूर से काफी मिलती जुलती है। 

7.सारा अली खान और अमृता सिंह


बॉलीवुड की न्यू सेंसेशन सारा अली खान ने फिल्म केदार नाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया है और इनकी शक्ल भी हूबहू अपनी माँ अमृता राव से मिलते जुलते है। अगर इन्हे अपनी माँ की कार्बन कॉपी कहा जाये तो ये गलत नहीं है। 

Download our app