+

अक्षय कुमार से लेकर धर्मेंद्र तक, इन सेलेब्स ने फैंस को दी लोहड़ी की 'लख - लख बधाइयां '

लोहड़ी के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी अपने फैंस के जीवन में प्यार और खुशियों की कामना की है और सोशल मीडिया पर सन्देश लिखे है ।
अक्षय कुमार से लेकर धर्मेंद्र तक, इन सेलेब्स ने फैंस को दी लोहड़ी की 'लख - लख बधाइयां '
आज देशभर में खुशियों का त्यौहार यानी लोहड़ी गर्मजोशी से मनाया जा रहा है। सर्दियों के मौसम के अंत के प्रतीक इस त्यौहार पर लोग खुशियों की कामना करते है और लोहड़ी के दिन अग्नि में तिल, गुड़, गजक, रेवड़ी और मूंगफली चढ़ाते हैं। इस त्यौहार के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी अपने फैंस के जीवन में प्यार और खुशियों की कामना की है और सोशल मीडिया पर सन्देश लिखे है ।


अक्षय कुमार ने एक ट्वीट में अपनी शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। यह त्यौहार आपके और आपके परिवार के लिए खुशी और समृद्धि लाये। ”

वेटेरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक अलाव की तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी और लिखा: "मेरे सभी प्रिय ट्विटर मित्रों को लोहड़ी की शुभकामनाएं!"

निर्देशक मधुर भंडारकर ने त्यौहार से जुडी एक तस्वीर शेयर की और लिखा,“ लोहड़ी के इस शुभ दिन पर, सभी को शांति, और खुशी की शुभकामनाएं। lohdd'ii dii lkh lkh bdhaaiyaaN #HappyLohri # HappyLoho2020 "

ईशा देओल ने ट्विटर पर फेस्टिवल का जश्न मना रहे लोगों की के साथ-साथ 'ढोल' की तस्वीर पोस्ट करके प्रशंसकों को लोहड़ी की शुभकामनाएं दीं।
नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया क्योंकि उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया जब वह पड़ोसियों से  लोहड़ी ’(पॉपकॉर्न, मूंगफली और रेवड़ी) मांगती थीं। 
View this post on Instagram

Happy Lohri!!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on


वेटेरन अभिनेता धर्मेंद्र देओल ने इस अवसर पर अपने फैंस को एक तस्वीर के साथ एक संदेश शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी लोहड़ी, आप सभी को शुभकामनाएं। आप सभी को एक बहुत ही खुशहाल और समृद्ध लोहड़ी।"

भूषण कुमार ने एक ट्वीट में लोहड़ी की शुभकामनाएं भी दीं। उनके ट्वीट में लिखा है, '' यह त्योहार आपके जीवन में शांति और आनंद लाए। सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं! "

रवीना टंडन ने अलाव और मिट्टी के दीपक के साथ पोस्टर शेयर करके इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को बधाई दी। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter