+

सिर्फ Ayushmann Khurrana ही नहीं...बॉलीवुड के इन स्टार्स की भी फीस हुई आधी, जानें क्या है वजह

आयुष्मान अपनी अलग फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं। इस बार भी आयुष्मान डॉक्टर जी में एक गायनोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। आयुष्मान अपनी फिल्मों से दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में तो कामयाब हो जाते हैं
सिर्फ Ayushmann Khurrana ही नहीं...बॉलीवुड के इन स्टार्स की भी फीस हुई आधी, जानें क्या है वजह
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म डॉक्टर जी में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म काफी चर्चे में है। आयुष्मान अपनी अलग फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं। इस बार भी आयुष्मान डॉक्टर जी में एक गायनोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। आयुष्मान अपनी फिल्मों से दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में तो कामयाब हो जाते हैं, लेकिन एक्टर की फिल्म बाक्स आफिस पर खास कमाई नहीं कर पाती है। आयुष्मान की पिछली दो फिल्में अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ भी ऐसा ही हुआ। कुछ मीडिया रिर्पोट्स की मानें तो इन फिल्मों की कमाई ना करने की वजह से अब एक्टर को अपनी फीस कम करनी पड़ गई है।

दरअसल में एक मीडिया रिर्पोट के अनुसार आयुष्मान की फीस पहले के मुकाबले आधी को गई है। जी हां, रिर्पोट में बताया गया है कि आयुष्मान की फीस 25 करोड़ रुपये से 15 करोड़पर आ गई है। वहीं, इसी रिर्पोट में इसकी वजह अनेक औक चंडीगढ़ करे आशिकी को ही बताया गया है। लेकिन आयुष्मान की फीस करने की कुछ और वजह भी सामने आ रही हैं जिनमें कोरोनाकाल में सिनेमा को हुआ नुकसान भी शामिल है।
एक मीडिया रिर्पोट की मानें तो आयुष्मान के अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर ने उनसे फीस कम करने को कहा और उनसे इस मुश्किल वक्त में सपोर्ट मांगी। जिसके बाद आयुष्मान प्रोड्यूसर को सपोर्ट करने के लिए तैयार हो गए। इसके साथ ही आयुष्मान ने फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए।
वहीं, आपको बता दें कि आयुष्मान अकेले स्टार नहीं है जिन्होंने अपनी फीस आधी कर प्रोड्यूसर की मदद की हो। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने भी अपनी फीस 144 करोड़ से 72 करोड़ कर दी है। जॉन अब्राहम, राजकुमार और शाहिद कपूर जैसे स्टार्स ने भी इस मुश्किल घड़ी में इंडस्ट्र की मदद के लिए अपनी फीस आधी कर दी है। सभी एक्टर्स एक साथ सिनेमा को फिर से खड़ा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान के पास बहुत से बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स है। डॉक्टर जी के बाद एक्टर अपनी हिट फिल्म ड्रीमगर्ल को पार्ट 2 में दिखाई देंगे। एक्टर ने मथूरा में इसकी शूटिंग भी स्टार्ट कर दी है। फिल्म में आयुष्मान के साथ पहली बार अनन्या पांडे दिखाई देंगी।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram