+

#CBIforSSR: अंकिता लोखंडे-कंगना के बाद अब इन बॉलीवुड स्टार्स ने की सुशांत के लिए की न्याय की मांग

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड जगत को दो गुटों में बांट दिया है। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक तबका चुप्पी साधे हुआ है
#CBIforSSR: अंकिता लोखंडे-कंगना के बाद अब इन बॉलीवुड स्टार्स ने की सुशांत के लिए की न्याय की मांग
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड जगत को दो गुटों में बांट दिया है। ऐसे में  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक तबका चुप्पी साधे हुआ है तो वहीं दूसरा तबका लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। वहीं सुशांत के फैन्स तो उनके निधन हो जाने के बाद से ही जांच की सिफारिश कर रहे हैं। वहीं केस के अब इतना ज्यादा गंभीर हो जाने के बाद सुशांत के दोस्तों से लेकर परिवारवाले लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 


इस दौरान अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, अमिषा पटेल और कृति सेनन के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स ने सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक और दुखद निधन के बाद #cbiforSS लिखकर सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए सीबीआई जांच मांग की है। 


अभिनेता वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सुशांत के लिए न्याय की मांग की है। वरुण के बाद बुधवार की रात परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग की। उन्होंने लिखा, 'सभी इस समय सच जनना कहते हैं #जस्टिसफॉरएसएसआर। 




वहीं सूरज पंचोली ने लिखा, मैं वास्तव में आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि सुशांत का परिवार जल्द ही सच्चाई तक पहुंचे। वो सही तरीके से सीबीआई जांच चाहते हैं। यह उनके लिए पहले से ही एक लंबी लड़ाई रही है,उन्हें यह जानने की जरूरत है कि वास्तव में क्या हुआ है और दुनिया को भी जानने की जरूरत है, #सीबीआईफॉरएसएसआर।


एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि अभिनेताओं को प्यार करने वालों को सच्चाई जानने की जरूरत है। 'मैं प्रार्थना करती हूं कि सच्चाई जल्द सबके सामने आए। उनके परिवार, उसके दोस्त, प्रशंसक और सभी प्रियजन यह जाने के इच्छुक हैं। मुझे आशा है और प्रार्थना है कि सीबीआई मामले को संभाले, इसलिए इसकी जांच बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के की जानी चाहिए। सही मायने में परिवार को न्याय प्रदान करने के लिए। यही सही समय है कि उनकी आत्मा को शांति मिले! #सीबीआईफॉरसुशांत #सुशांतसिंहरजपू। 


इस बीच डेजी शाह ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा, सुशांत के असामयिक निधन को करीब दो महीने हो गए हैं। यह आसान नहीं है बेटे के जाने का दुःख परिवार से बढ़कर कोई नहीं जान सकता है, उन्हें इतने भावनात्मक आघात से गुजरना पड़ता है। सीबीआई के यही समय है मामले को ऊपर उठाने का और सुशांत और उनके प्रियजनों को न्याय दिलाने का।


सुशांत की बहन ने की सीबीआई जांच की मांग



बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन  श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है और कहा कि हम निष्पक्ष जांच के जरिए और कुछ नहीं बल्कि सिर्फ सच जानना चाहते हैं।  श्वेता अलावा सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो के माध्यम से सीबीआई जांच की मांग की है ताकि एक्टर को इंसाफ मिल सके।  


facebook twitter instagram