+

इन मशहूर अभिनेत्रियों का नहीं है कोई भाई, बहनों पर छिड़कती है अपनी जान

भाई और बहन एक दूसरे की जान होते हैं। मगर आज हम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है जिनका कोई भाई नहीं है। ऐसे में हर अच्छे बुरे दौर में ये एक्ट्रेस बहनें ही एक दूसरे का सहारा बनती नजर आती हैं।
इन मशहूर अभिनेत्रियों का नहीं है कोई भाई, बहनों पर छिड़कती है अपनी जान

रक्षा बंधन का त्यौहार हर भाई-बहन के लिए बहुत खास होता हैं। भाई-बहन का रिश्ता भी दुनिया में सबसे अनोखा और प्यारा कहा जाता है। भाई और बहन एक दूसरे की जान होते हैं। मगर आज हम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है जिनका कोई भाई नहीं है। ऐसे में हर अच्छे बुरे दौर में ये एक्ट्रेस बहनें ही एक दूसरे का सहारा बनती नजर आती हैं। हर मौके पर एक्ट्रेस बहनें एक दूसरे के साथ नजर आती है और हर मौके पर एक दूसरे का सर्पोट सिस्टम बनती है।

करिश्मा कपूर और करीना कपूर

Kareena Kapoor opens up about living under sister Karisma's shadow in early  career, being replaced for demanding equal pay | Bollywood - Hindustan Times

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की ऐसी दो दिग्गज अभिनेत्रियों का आता है जिनकी एक्टिंग के लोग दीवाने है और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं कपूर सिस्टर्स यानि करिश्मा और करीना की। ये दोनों बहनें हर मुकाम पर एक दूसरे का सबसे बड़ा सहारा बनी है और दोनों ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा मुकाम भी हासिल किया है। दोनों बहनें हर सुख-दुख में एक दूसरे के साथ खड़ी रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी का भी कोई भाई नहीं है लेकिन दोनों बहनें एक दूसरे के साथ हर मुश्किल दौर में दीवार की तरह खड़ी मिलती हैं। शिल्पा अपनी बहन शमिता को बिल्कुल अपनी बेटी की तरह मानती और प्यार करती है। वहीं शमिता भी शिल्पा के हर बुरे दौर में उनका विश्वास बढ़ाती नजर आई हैं। दोनों बहनें एक दूसरे को काफी सपोर्ट करती हैं जो अक्सर देखने को मिलता है।

काजोल और तनीषा मुखर्जी

OMG! Kajol and Tanishaa Fight Over Bigg Boss | Entertainment

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के फैंस आज भी उनकी एक्टिंग के दीवाने है वहीं उनकी बहन तनीषा मुखर्जी भी एक्टिंग के दुनिया में अपना हाथ आजमा चुकी हैं। भले ही काजोल और तनीषा का कोई भाई नहीं है लेकिन ये दोनों बहनें एक दूसरे हमेशा एक दूसरे का साथ देती है और एक दूसरे की लाइफ में भाई की कमी को भी पूरा करती हैं।

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बी-टाउन का जाना-पहचाना नाम हैं। दोनों बहनें पर मौके पर एक दूसरे के साथ स्पॉट होती है। भले ही इनका कोई भाई नहीं है लेकिन ये दोनों बहनें एक दूसरे के साथ देने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। मलाइका और अमृता को अक्सर अपनी मम्मी-पापा के साथ डिनर करते देखा जाता है दोनों बहनें अपने मम्मी-पापा को कभी बेटे की कमी नहीं होने देती है और खुद भी एक दूसरे का हमेशा साथ देती हैं।

दीपिका पादुकोण-अनीषा पादुकोण

Deepika Padukone fan spots her sister Anisha Padukone in Gehraiyaan did you  notice| दीपिका पादुकोण की बहन भी 'गहराइयां' में आईं नजर, क्या आपने नोटिस  किया? | Hindi News, बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण का भी कोई भाई नहीं है लेकिन उनकी छोटी बहन अनीषा पादुकोण के लिए उनका प्यार इस कमी को पूरा कर देता है। दीपिका अपनी बहन अनीषा के काफी क्लोज हैं और कई मौकों पर ये प्यार देखने को भी मिलता है। दीपिका की शादी के बाद भी दीपिका और अनीषा हर सुख-दुख में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं।

कृति सेनन और नुपुर सेनन

mimi star kriti sanon vs nupur sanon hot photos, कृति सेनन को मिली बहन नूपुर  से बड़ी चुनौती, बोल्ड-हॉट बाला के आगे भारी पड़ गया सादगी वाला हुस्न - kriti  sanon vs

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कृति सेनन को भी हर साल राखी पर भाई ना होने की कमी भी जरूर महसूस होती होगी। हालांकि उनका भाई तो नहीं है लेकिन उनकी बहन नुपुर सेनन उनकी क्राइम इन पार्टनर जरूर है। दोनों बहने अक्सर एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं।

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर

Samiksha Pednekar Biography/Wiki, Age, Height, Career, Photos & More

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने हमेशा अलग तरह के किरदारों से लोगों के दिल जीते हैं। भूमि का कोई भाई नहीं है लेकिन उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर संग वो कमाल का बॉन्ड शेयर करती हैं। कई मौकों पर दोनों बहनें पब्लिकली स्पॉट होती हैं तो उनके बीच की बॉन्डिंग साफ दिखाई देती हैं।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram