+

ये 5 बॉलीवुड अभिनेता कोरोना महामारी के बीच लोगों की मदद कर बने रियल लाइफ हीरोज़

ये 5 बॉलीवुड अभिनेता कोरोना महामारी के बीच लोगों की मदद कर बने रियल लाइफ हीरोज़
कोरोना संकट ऊपर से देशभर में आर्थिक स्थिति बेहद चिंताजनक है। मजदूरों से लेकर आम आदमी के लिए इस महामारी के साथ रोजगार भी एक चिंता का विषय बन गया है। ऐसे में इस मुश्किल घड़ी में कई सारे बॉलीवुड सितारें भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। वैसे अब ये सभी फ़िल्मी पर्दे के हीरो आज की डेट में लोगों के लिए असली हीरो बन गए हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं ऐसे ही पांच रियल हीरोज़ के बारे में...


1.सोनू सूद

कोरोना संकट के बीच एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए किसी फ़रिश्ते से कम नहीं हैं। इस समय एक्टर सिर्फ और सिर्फ प्रवासी मजूदरों को मुंबई से उनके घर के लिए रवाना करने के कम में बिजी हैं। वहीं इसके अलावा सोनू सूद 45 हजार लोगों को खाना और इस महामारी में अपनी जान पर खेल कर दूसरों की रक्षा करने वाले मेडिकल स्टॉफ के लिए होटल भी खोल चुके हैं।  


2.सलमान खान 

सलमान खान कभी भी जरूरतमंद और असहाय लोगों की मदद करने से पीछे नहीं रहे हैं। कोरोना महामारी के दौरान सलमान खान ने 25000 वर्कर्स के बैंक खातों में दो किश्त में 3-3 हजार रुपये भेजे। वहीं कुछ गावों वालों को राशन भी उपलब्ध कराया। इसके अलावा एक्टर ने ईद के मौके पर 5000 परिवारों को फूड किट्स बांटकर मदद की।


3.अक्षय कुमार

कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लोगों की मदद करने की बजाय सीधे पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान किये। वहीं एक्टर ने पुलिस को 2 करोड़ और बृहन्मुंबई नगर निगम को 3 करोड़ रुपये की मदद की। 


4.शाहरुख खान

वहीं कोरोना संकट के बीच शाहरुख खान एक अकेले ऐसे स्टार है जिन्होंने इस महामारी में एक नहीं बल्कि कई तरीकों से लोगों की मदद लिए आगे आएं हैं। उन्होंने दिल्ली के सरकारी फंड और संगठनों को आर्थिक मदद की। फिर 25000 पीपीई किट दान किए साथ ही फूड पैक्ट्स बांटे। इसके अलावा मुंबई स्थित अपना चार मंजिला ऑफिस भी बीएमसी को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दिया है। 


5.रितिक रोशन

कोरोना कहर में ऋतिक रोशन ने भी लोगों की बहुत मदद की। एक्टर ने सहायता निधि में 20 लाख रुपये का योगदान दिया। वहीं मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइज़र भी दिया। इसके अलावा स्टार्स की फोटो खींचने वाले प्रोफेशनल फोटोग्राफस को उन्होंने करीब 1 लाख लोगों तक खाना खिलवाया। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter