रीवा की राजकुमारी समेत इन पांच टीवी सेलिब्रिटीज ने इस साल रचाई शादी और खूब बटोरी सुर्खियां

साल 2019 खत्म होने जा रहा है और इस साल कई टीवी कलाकारों ने अपनी जिंदगी में एक नयी पारी की शुरुआत की। जी हां, बॉलीवुड की तरह टीवी जगत की कई सेलिब्रिटीज ने इस साल शादी रचाई और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। आईये नजर डालते है उन पांच सेलिब्रिटीज पर जिन्होंने इस साल अपना घर बसा लिया। 

मोहिना सिंह-सुयश रावत


टीवी अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत को अपना हमसफर चुना। उत्तराखंड के हरिद्वार में भव्य शादी समारोह में दोनों ने सात फेरे लिए। 

रूही चतुर्वेदी-शिवेंद्र


टीवी एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी ने अभिनेता शिवेंद्र के साथ जयपुर में मारवाड़ी रीति से शाही शादी की। दोनों एक दुसरे को 13 साल से जानते थे और इनकी शादी में टीवी जगत के तमाम नामी सेलिब्रिटीज शामिल हुए। 

शरद मल्होत्रा-रिप्सी भाटिया


इस साल 20 अप्रैल को टीवी जगत के जाने माने अभिनेता  शरद मल्होत्रा ने फैशन डिजाइनर रिप्सी भाटिया के संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 

पूजा घई-नौशीर


'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में सुहासी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा घई ने इस साल अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की।  एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है। 

शीना बजाज-रोहित पुरोहित


इस साल के शुरुआत में अभिनेत्री शीना बजाज ने अभिनेता रोहित पुरोहित से शादी की।  दोनों इंडस्ट्री के नामचीन कलाकारों में गिने जाते है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,TV celebrities,celebrities,Rewa,home