इंटिमेट सीन्स के दौरान बेकाबू हो गयी थी ये 4 टीवी अभिनेत्रियां, बीच में ही रुकवानी पड़ी शूटिंग

आजकल बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन होना आम सी बात हो चली है पर अब टीवी सीरियलों में भी इतनेमेट और किसिंग सीन दिखाए जाने लगे है। इंटिमेट सीन देते वक्त कई बार एक्टर्स और एक्ट्रेस बेकाबू भी हो जाते और शर्मिंदगी का शिकार भी हो जाते है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो इंटिमेट सीन के दौरान अपना आप खो बैठी और डायरेक्टर को शूटिंग रोकनी पड़ी।

सुरभि ज्योति 


मशहूर टीवी शो नागिन की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति बेहद खूबसरत एक्ट्रेस है और इनकी आँखों की तारीफ करते हुए तो हर कोई मुग्ध हो जाता है। 


सुरभि कई टीवी शोज में काम कर चुकी है और आपको बता दें एक वेब सीरीज में अपने को स्टार के साथ हॉट सीन दिए है। इन सीन्स की शूटिंग के दौरान वो वह इस कदर खो गयी थी कि उनके को-स्टार को बीच में ही शूटिंग रुकवानी पड़ी।



संजीदा शेख

 
मशहूर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख को निम्मो के निक के नाम से भी जाना जाता है और आपको बात दें एक सूट के दौरान उनका टॉप नीचे सरक गया था पर वो सीन में इतना खो गयी थी की उन्हें पता ही नहीं चला।



निया शर्मा


टीवी जगत की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसस में शुमार निया शर्मा ने टीवी सीरियल’जमाई राजा’ में रोशनी नाम की बहू का किरदार निभाया था। 


इस किरदार के लिए कई बार उन्होंने इंटीमेट सीन किये और एक दफा तो वो इतनी ओपन हो गयी थी डायरेक्टर को भी शर्म आ गयी थी।


तेजस्वी प्रकाश

मशहूर और विवादित टीवी सीरियल ‘पेहरेदार पिया’  में तेजस्वी प्रकाश ने  9 साल के बच्चे की पत्नी का किरदार निभाया था।  दोनों के बीच कुछ सीन ऐसे फिल्माए गए जिनपर बवाल उठ गया। बाद में शो की कहानी को चेंज करना पड़ा था।
Tags : ,TV actresses,shooting