+

कानपुर हादसे पर इन लोगों ने जताया दुख

कानपुर हादसे पर देश और प्रदेश के अनेक लोगों ने दुख जताया है। पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी, अमित शाह, राजनाथ ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया है। योगी-मोदी ने साथ ही मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की है। जानिए किस-
कानपुर हादसे पर इन लोगों ने जताया दुख
कानपुर हादसे पर देश और प्रदेश के अनेक लोगों ने दुख जताया है। पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी, अमित शाह, राजनाथ ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया है। योगी-मोदी ने साथ ही मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की है। जानिए किस-किस ने जताया है गहरा दुख! 
राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख 
राष्ट्रपति द्रौपर्दी मुर्मू ने कानपुर सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही मृतकों के परिवार को सांत्वना बंधाने की कोशिश की है। राष्ट्रपति मुर्मु ने बयान जारी कर दुख जताया है। 
पीएम मोदी ने जताया दुख 
पीएम मोदी ने कानपुर सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही मृतकों के परिवार को सांत्वना बंधाने की कोशिश की है। वहीं, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख व घायलों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक राशि देने की घोषणा की है।
सीएम योगी ने जताया दुख 
सीएम योगी ने कानपुर सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही मृतकों के परिवार को सांत्वना बंधाने की कोशिश की है। वहीं, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख व घायलों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक राशि देने की घोषणा की है। 
राजनाथ ने जताया दुख 
राजनाथ ने कानपुर सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही मृतकों के परिवार को सांत्वना बंधाने की कोशिश की है। वहीं, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख व घायलों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक राशि देने की घोषणा की है। 
facebook twitter instagram