चोरी के बाद आग लगाने वाला चोर फिर अरेस्ट

दक्षिणी दिल्ली : किशोर अवस्था में दक्षिणी रेंज के पॉश इलाको में घर व फ्लैट्स में चोरी के बाद आग लगाने वाले संजय उर्फ संजू उर्फ धीरेंद्र को दक्षिणी-पश्चिमी जिला पुलिस ने फिर चोरी के आरोप में उसके साथी सोनू शुक्ला के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी अगस्त माह में तिहाड़ से बाहर आया और फिर से ताबड़तोड़ चोरी की वारदातों को अंजाम देकर सनसनी फैला दी थी। 

सरोजनी नगर थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इलाके में चोरी के नौ मामले सुलझ लिए हैं। डीसीपी देवेंद्र आर्या ने बताया कि सरोजनी नगर इलाके में हाल ही में घरों में चोरी की वारदातें तेजी से सामने आई थीं। गत 30 अगस्त को भी सरोजनी नगर थाने में लक्ष्मी बाई नगर इलाके में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। एसीपी ईश्वर सिंह के नेतृत्व में एसएचओ सरोजनी नगर मनिदंर सिंह की टीम को आरोपियों की धरपकड़ का जिम्मा सौंपा गया। 

टीम में शामिल एसआई शुभेंदू शर्मा, हेडकांस्टेबल रवि, संदीप, राजकुमार, कांस्टेबल मोनू, सज्जन, आदि ने इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक जगह आरोपी नजर भी आए, मगर कैमरा का लेंस साफ न होने की वजह चेहरा साफ नहीं था। लेकिन पुलिस ने हार नहीं मानी। पुलिस ने फुटेज से आरोपियों के फोटो निकलवाए। जिसके बाद ये फोटो लोगों को दिखाए गए। जिसमें पता चला कि एक आरोपी संजू है। उसका एक साथी सोनू उर्फ जग्गल है जो शाहपुर जट इलाके में रहता है। तुरंत पुलिस टीम ने पांच नवंबर को छापेमारी करते हुए आरोपी को दबोच लिया। 
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,theft