+

99 साल की ये दादी भूखे प्रवासी मजदूरों के लिए बना रही हैं खाने के पैकेट, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

99 साल की ये दादी भूखे प्रवासी मजदूरों के लिए बना रही हैं खाने के पैकेट, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो
कोरोना वायरस संकट को देखते हुए देशव्यापी लॉकडाउन लगने के बाद से ही अपने गांव और कस्बों की तरफ प्रवासी मजदूर हजारों की संख्या में महानगरों से लौटने लगे। हालांकि अपने गांव कई दिहाड़ी मजदूर पैदल ही निकल पड़े। बिना खाना व पानी पिए यह लोग अपनी मंजिलों पर लगातार बढ़ते गए। वैसे को कई लोग इनकी मदद के लिए सामने आये। 


बता दें कि के खाने से लेकर घर जाने तक की व्यवस्था लोग कर रहे हैं। इसी बीच मुंबई में 99 वर्षीय दादी ने भी इनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और नेक काम कर रही हैं। इस बुर्जुग दादी का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। 


इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रवासी मजदूरों के लिए अपने घर की डाइनिंग टेबल पर यह दादी बैठकर खाने के पैकेट बना रही हैं। ट्विटर पर यूजर @zfebrahim ने यह प्यारा सा वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी 99 वर्षीय फूफी मुंबई में प्रवासी मजदूरों के लिए फूड पैकेट तैयार कर रही हैं।

यूजर zfebrahim ने इस वीडियो को शेयर करके यह बताने की कोशिश की है कि छोटी या बड़ी नहीं होती कोई भी सहायता। लोग दादी के इस नेक काम को बहुत पसंद कर रहे हैं। दादी को इस उम्र में ऐसा काम करते हुए देख लोगों ने सलाम किया है और कमाल की दादी कई लोगों ने इन्हें बताया है। 

सोशल मीडिया जनता ने ऐसे किया दादी को सलाम 

1. 2. 3. 4. 5.

facebook twitter