+

आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर का ये बड़ा खुलासा, कहा- 'पहली पत्नी' से अब तक नहीं मिला

बॉलीवुड के सवारियां कहे जाने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेर की शूट में व्यस्त हैं।वही शादी की ही खबरों बे बीच रणबीर ने एक और बड़ा खुलासा कर दिया हैं, जिसे सुनने के बाद आलिया सहित सभी को 440 वोल्ट वाला झटका तो जरूर ही लगेगा।
आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर का ये बड़ा खुलासा, कहा- 'पहली पत्नी' से अब तक नहीं मिला
बॉलीवुड के सवारियां कहे जाने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेर की शूट में व्यस्त हैं।  एक्टर आए दिन फिल्म की प्रमोशन करते हुए नजर आते रहते हैं।  वही इस बात से तो सभी वाकिफ ही होंगे की रणबीर ने इसी साल बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना आलिया भट्ट के साथ शादी रचाई हैं।  जिसके बाद से दोनों ही कपल खूब सुर्खियां बटोर रहे। वही शादी की ही खबरों बे बीच रणबीर ने एक और बड़ा खुलासा कर दिया हैं, जिसे सुनने के बाद आलिया सहित सभी को 440 वोल्ट वाला झटका तो जरूर ही लगेगा।  
रणबीर ने किया ये खुलासा 
दरअसल आलिया रणबीर की पहली पत्नी नहीं हैं, बल्कि कोई और है। जी हां, सही बिलकुल सही सुना आपने! आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की पहली पत्नी नहीं हैं। ये खुलासा खुद रणबीर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया। उन्होंने ये भी बताया है कि वह अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिले हैं और उम्मीद करते हैं जल्द ही मिलेंगे। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा, “मेरे बंगले के बाहर एक लड़की आई थी और मैं उनसे कभी नहीं मिला था, लेकिन मेरे वॉचमैन ने मुझे बताया, वह एक पंडित के साथ आई थीं और मेरे गेट से शादी कर ली थी। गेट पर टीका लगा हुआ था और कुछ फूल भी लगे हुए थे. ये बहुत अजीब था।  मैं अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिला हूं, तो उम्मीद करता हूं मैं आपसे किसी पॉइंट पर जल्द मिलूंगा.”
ये हैं एक्टर की वर्क फ्रंट 
वैसे रणबीर की पर्सनल लाइफ के बारे में तो हमने बात कर ली। वही अगर एक्टर की प्रोफ़ेशनल लाइफ की बात करे तो वो जल्द ही शमशेरा में नजर आने वाले हैं।  हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें रणबीर के किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ये 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसमें संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. रणबीर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी 9 सितंबर 2022 को रिलीज के लिए तैयार है. इसमें वह अपनी पत्नी आलिया के साथ नजर आएंगे.
facebook twitter instagram