+

बॉलीवुड का ये एक्टर 15 साल छोटी मॉडल संग लिव इन में ही बन गए पापा, पहली पत्नी थी उम्र में बड़ी

एक्टर की ये शादी 20 साल तक ही चल सकी क्योंकि इसबार फिर एक्टर का दिल खुद से 15 साल छोटी लड़की पर आ गया। बॉलीवुड का ये स्टार इस लड़की संग लिव इन में रहने लगा। बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कपल है लेकिन ये कपल हटकर है क्योंकि रिश्ते में रहने के कुछ टाइम बाद एक्टर बिना शादी के पिता भी बन गए।
बॉलीवुड का ये एक्टर 15 साल छोटी मॉडल संग लिव इन में ही बन गए पापा, पहली पत्नी थी उम्र में बड़ी
बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में स्टार्स के तलाक खबरें खूब सुनाई दी है। तलाक के बाद कुछ स्टार्स नए रिलेशनशिप में भी दिखाई दिए। ऐसे ही स्टोरी है एक बॉलीवुड स्टार की जिसने करियर की शुरुआत से पहले ही खुद से उम्र में बड़ी लड़की से शादी रचाई। एक्टर की ये शादी 20 साल तक ही चल सकी क्योंकि इसबार फिर एक्टर का दिल खुद से 15 साल छोटी लड़की पर आ गया। बॉलीवुड का ये स्टार इस लड़की संग लिव इन में रहने लगा। बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कपल है लेकिन ये कपल हटकर है क्योंकि रिश्ते में रहने के कुछ टाइम बाद एक्टर बिना शादी के पिता भी बन गए।

मेरी बातों से आप समझ गए होंगे मैं किस बॉलीवुड एक्टर की बात कर रही हूं। अगर नहीं समझें तो बता दूं कि मैं बात कर रही हूं बॉलीवुड एक्टर अर्जून रामपाल की। अर्जून रामपाल ने 2001 में फिल्म प्यार इश्क़ और मोहब्बत से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्टर ने डेब्यू से पहले ही मॉडल और पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया के साथ 1998 में शादी कर ली थी। हालांकि ये शादी करीब 20 साल तक ही चल पाई। साल 2019 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। 

बता दें कि दोनों की शादी से दो खूबसुरत बेटियां भी हैं। वहीं, अर्जून के बॉलीवुड करियर की बात करें तो एक्टर ने कम फिल्में ही की है। कम फिल्मों के बावजूद भी एक्टर को नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। इन कुछ सालों में अर्जून फिल्मों की वजह से कम और पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा चर्चा में रहे। दरअसल में मेहर से अलग होने के बाद अर्जून का नाम विदेशी मॉडल गैब्रिएला संग जुड़ा। 

गैब्रिएला अर्जून से 15 साल छोटी है। मेहर से तलाक के बाद एक्टर दक्षिण अफ्रिका की इस मॉडल संग कई बार स्पाट हुए। हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया। दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। 

लिव-इन-रिलेशनशिप की कुछ टाइम बाद ही गैब्रिएला और अर्जून ने एक प्यारे से लड़के के मां-बाप बने। दोनों ने अपने बेटे का नाम एरिक रखा है। बता दें कि एरिक दो साल का हो गया है लेकिन अर्जून और गैब्रिएला ने अभी तक शादी नहीं की है। दोनों लिव-इन ही रह रहे हैं। गैब्रिएला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन वो एरिक और अर्जून की फोटो वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram