+

ससुराल में ऐसे हुआ नेहा कक्कड़ का स्वागत, पंजाब में रखा ग्रांड रिसेप्शन

शादी के बाद नेहा कक्कड़ अपने ससुराल पहुंची हैं। जहां पर बॉलीवुड सिंगर का वेलकम धूमधाम से हुआ है।
ससुराल में ऐसे हुआ नेहा कक्कड़ का स्वागत, पंजाब में रखा ग्रांड रिसेप्शन

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की धूमधाम से शादी के बाद, उनका ससुराल में भी धूमधाम से स्वागत हुआ। नेहा कक्कड़ अब अपने ससुराल पहुंच चुकी है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 24 अक्तूबर को शादी रचाई थी।

 उन्होंने दिल्ली के एक गुरूद्वारा में फेरे लिए थे। इस शादी को खूबसूरत बनाने के लिए दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस यादगार दिन पर खूब मस्ती और हंगामा हुआ था। अब नेहा, सिंह परिवार की बहू बन चुकी हैं। ससुराल पहुंचीं नेहा का कैसे स्वागत हुआ, इसका एक वीडियो सामने आया है।

ससुराल पहुंचने के बाद नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली आवाज का जादू दिखाती हुई नजर आ रही है। नेहा कक्कड़ की जादूई आवाज को सुनने के लिए उनके ससुराल के लोगों में भी खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं। 

ससुराल के इस इवेंट के लिए नेहा कक्कड़ ने इस बार सफेद रंग के डिजायनर लहंगे का चुना। इस लहंगे के साथ नेहा कक्कड़ ने हैवी ज्वेलरी को भी पहना हुआ था। जिसमें नेहा कक्कड़ बेहद खूबसूरत लग रही है। तो वहीं, उनके साथ पति रोहनप्रीत सिंह भी साथ में डार्क ब्लू कलर के कोट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

शादी के जश्न की तस्वीरों ने इस पूरे हफ्ते सोशल मीडिया पर धूम मचाई। मेहंदी सेरेमनी से लेकर हल्दी, संगीत, शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों से सोशल मीडिया पटा हुआ है। बता दें कि नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह भी उनकी तरह ही एक सिंगर कम एक्टर हैं। 

facebook twitter instagram