आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने की पीछे है ये बड़ी वजह, चार महीने की बेटी के लिए कर रहे है संघर्ष

मशहूर टीवी अभिनेता आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री का सबसे क्यूट कपल्स में एक थी पर बीते कुछ समय से ये खबर आ रही है कि दोनों के बीच काफी अनबन चल रही है। दोनों के रिश्ते को लेकर यहां तक कहा गया कि दोनों बहुत जल्द तलाक लेने वाले है। 


हालांकि आमिर अली और संजीदा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानियों के बारे में खुलकर बात नहीं की है पर दोनों ने जिस तरह के रिएक्शन दिए है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों इन दिनों कठिन दौर से गुजर रहे है। खबर ये भी है कि दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे है। 


हाल ही में ये खबर सामने आयी की आमिर अली और संजीदा शेख की एक चार महीने की बच्ची भी है और इस कपल ने ये बच्ची सेरोगेसी के जरिये हासिल की है। करीबी सूत्रों का कहना है कि आमिर अक्सर अपनी बेटी से मिलने के लिए संजीदा शेख के घर जाते रहते है। 


जानकारी के मुताबिक़ संजीदा शेख बीते कुछ समय पहले लंदन में एक शूट के लिए गयी थी।  वापिस आने के बाद वो आमिर के घर जाने के बजाये अपने माता पिता के घर चली गयी और तब से वहीं रह रही है। आमिर लोखंडवाला में रहते है, वहीं संजीदा के माता पिता का घर बांद्रा में है। 


आमिर और संजीदा के करीबियों का ये भी कहना है कि आमिर की मां के साथ संजीदा के रिश्ते खास अच्छे नहीं है और संजीदा की मां भी आमिर को पसंद नहीं करती है। दोनों इन दिनों आर्थिक रूप से भी मुश्किलों में चल रहे है। इन सब की वजह से दोनों के बीच मनमुटाव काफी बढ़ गया है और रिश्ता टूटने की कगार पर है। 


बता दें, आमिर और संजीदा रिलेशनशिप से पहले काफी अच्छे दोस्त रहे है और कुछ समय की डेटिंग के बाद आमिर ने संजीदा को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था। आमिर  ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि वो हमेशा से ही संजीदा से शादी करना चाहते थे पर कहने से डरते थे। जब उन्होंने संजीदा को शादी के लिए प्रोपोज़ किया तो संजीदा ने तुरंत हां कर दी थी। 


आमिर ने अपनी मैरिड लाइफ पर हुए सवलों के जवाब में सिर्फ यही कहा कि सब कुछ जल्दी ठीक हो जायेगा। आमिर उम्मीद लगा रहे है कि जल्द ही चीजें सामान्य हो जाएंगी पर संजीदा ने अपने निजी जीवन के बारे में कोई बात खुलकर नहीं की है। फैंस को उम्मीद है कि दोनों के बीच रिश्ता एक बार फिर बेहतर होगा और ये कपल फिर से खुशहाल जिंदगी में लौटेगा। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Sanjeeda Sheikh,separation,Aamir Ali,one,couples,two