+

सीधी हादसे के दोषियों को किसी भी स्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा, सख्त होगी कार्रवाई : CM शिवराज

मध्यप्रदेश में सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में हुए बस हादसे के मामले को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हादसे के दोषियों को किसी भी स्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा।
सीधी हादसे के दोषियों को किसी भी स्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा, सख्त होगी कार्रवाई : CM शिवराज
मध्यप्रदेश में सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में हुए बस हादसे के मामले को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि  हादसे के दोषियों को किसी भी स्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा। चौहान ने यहां अपने निवास पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक में कहा कि पूरे प्रदेश में ऐसी सड़कों का सर्वेक्षण किया जाए, जहां दुर्घटनाएं होती हैं। उनके कारणों का पता लगाकर उन्हें दूर किया जाए। सड़कों की मरम्मत और क्रेन की व्यवस्थाएं भी पर्याप्त मात्राओं में की जाएं। वैकल्पिक मार्ग विकसित करने के लिए कार्ययोजना बनायी जाए। दुर्घटना संभावित क्षेत्रों में अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक प्रबंध किए जाएं। 
चौहान ने कहा कि पूरे राज्य में बसों की फिटनेस और ओवरलोडिंग के संबंध में अभियान प्रारंभ कर दोषियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाए। ओवरलोडिंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी और जल संसाधन तथा परिवहन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

facebook twitter instagram