+

दिनदहाड़े लूट के मामले में कंपनी के कर्मचारी समेत तीन गिरफ्तार

दिनदहाड़े लूट के मामले में कंपनी के कर्मचारी समेत तीन गिरफ्तार
पूर्वी दिल्ली : गीता कॉलोनी इलाके में दिनदहाड़े नामचीन जींस कंपनी के कर्मचारी से 15 लाख रुपए की लूट के मामले को शाहदरा डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कंपनी के कर्मचारी शुभम जैन (24), शिवम उर्फ मनू (29) और रवि कुमार (32) के तौर पर हुई है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट की रकम में से बचे आठ लाख रुपए, वारदात में इस्तेमाल बाइक, एक देसी पिस्टल, चार कारतूस व अन्य सामान बरामद किया है। 

पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है। डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा के मुताबिक, गत 22 नवंबर दोपहर करीब साढ़े 12 बजे गीता कॉलोनी में दस ब्लॉक स्थित सिलाई सेंटर के पास दो बाइक सवार चार बदमाशों ने एक नामचीन जींस कंपनी के मनोज नामक कर्मचारी से 15 लाख रुपए लूट लिए थे। वह गांधी नगर स्थित एसबीआई बैंक में कैश जमा करने जा रहा था। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की। 

एडिशनल डीसीपी रोहित राजबीर सिंह के सुपरविजन में एसीपी गांधी नगर सिद्धार्थ जैन, इंस्पेक्टर एएटीएस प्रशुन, इंस्पेक्टर स्पेशल स्टाफ जीत सिंह, एसआई रोहताश, नरेंद्र, अवधेश, एएसआई मेवा राम, सुरेश, हेड कांस्टेबल गिरीराज, सुनील कुमार, कांस्टेबल राजदीप, सौरभ, विक्रांत, प्रमोद, दीपक, मोनू, राहुल व अन्य टीम को लगाया गया। टीम ने कंपनी के 150 कर्मचारियों के साथ पूछताछ की और आरोपियों के रूट की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। फुटेज से बाइक के बारे में सुराग मिला। 

जिसके बाद टीम ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी से 3900 बाइकों के मालिकों वेरिफिकेशन की। इसके बाद टीम ने टेक्निकल एविडेंस और आरोपियों की पिछले क्रिमनल रिकॉर्ड के हिसाब से आरोपियों की पहचान की। उनमें से एक कंपनी का कर्मचारी निकला। पहले तो आरोपियों ने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया। मगर जब सभी को सामने बैठाकर सवाल-जवाब किए तो वे टूट गए। उन्होंने पूरा सच पुलिस को बता दिया।
Tags : ,company employee,robbery,jeans company,Shahdara District Police,area,Geeta Colony
facebook twitter