+

बस्ती मेडिकल कॉलेज के तीन डॉक्टरों पर टीचर से गैंगरेप का आरोप

बस्ती मेडिकल कॉलेज की चिकित्सा इकाई ओपेक चिकित्सालय कैली में कार्यरत तीन चिकित्सकों पर लखनऊ की रहने वाली युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव के आदेश
बस्ती मेडिकल कॉलेज के तीन डॉक्टरों पर टीचर से गैंगरेप का आरोप
बस्ती मेडिकल कॉलेज की चिकित्सा इकाई ओपेक चिकित्सालय कैली में कार्यरत तीन चिकित्सकों पर लखनऊ की रहने वाली युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने ओपेक चिकित्सालय कैली के चिकित्सक डॉ. सिद्धार्थ, डॉ. कमलेश और डॉ. गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। केस की जांच इंस्पेक्टर संजय कुमार को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि मामले में जल्द ही पूछताछ शुरू की जाएगी। 
पीड़िता लखनऊ में टीचिंग करती है। पीड़िता के मुताबिक सोशल नेटवर्किंग एप पर उसकी मुलाकात डॉ. सिद्धार्थ सिन्हा से हुई। 15 दिसंबर 2021 से उन दोनों का रिश्ता काफी गहरा हो गया। पीड़िता के मुताबिक- हम दोनों मिलते और शरीरिक संबंध बनाते थे। विवाहित होने के कारण जब डॉ. सिद्धार्थ बस्ती रहते थे तो घंटों मोबाइल पर मुझसे बात करते थे। हम दोनों का प्यार और गहरा होता गया। 
युवती के मुताबिक डॉ. सिद्धार्थ के साथ बस्ती आने के लिए उसने अपनी मां से अपने स्कूल के मैनेजर के भाई के नाम पर बहाना बनाया। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक- 10 अगस्त 2022 को डॉ. सिद्धार्थ उसे कैली हॉस्पिटल के छात्रावास पर लेकर आए। यहां उसके साथ संबंध बनाया।  विरोध करने पर अपने दो दोस्त डॉ. कमलेश और डॉ. गौतम को बुलाया। इन दोनों ने भी मेरे साथ जोर-जबरदस्ती की। प्रकरण में एसपी के आदेश पर केस दर्ज कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

facebook twitter instagram