+

क्राइम को लेकर योगी सरकार सख्त, बागपत में कुख्यात बदमाश सुनील राठी के तीन मकान कुर्क

रविवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी बड़ौत आलोक सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी बागपत ओमपाल सिंह के नेतृत्व में छह थानों की पुलिस टीकरी पहुची और उसके मकान की कुर्की कर ली।
क्राइम को लेकर योगी सरकार सख्त, बागपत में कुख्यात बदमाश सुनील राठी के तीन मकान कुर्क
उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के टीकरी कस्बे में पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुनील राठी के मकान की कुर्की कर ली। पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि टीकरी कस्बे की पूर्व चेयरमैन राजबाला के बेटे कुख्यात बदमाश सुनील राठी पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की।
रविवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी बड़ौत आलोक सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी बागपत ओमपाल सिंह के नेतृत्व में छह थानों की पुलिस टीकरी पहुची और उसके मकान की कुर्की कर ली, हालांकि परिवार के लोगो ने इस कुर्की का विरोध भी किया,लेकिन पुलिस के सामने उनकी एक नहीं चली।
उन्होंने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश और मुन्ना बजरंगी की बागपत जिला कारागार में हत्या करने वाले सुनील राठी पर प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश गैंगस्टर एक्ट के तहत सुनील राठी के टीकरी कस्बे में स्थित तीन आवास, एक गाड़ को सीज करने की कार्रवाई प्रशासन द्वारा शुरू कर दी गयी। जिलाधिकारी के निर्देश पर रविवार को टीकरी कस्बे में कुख्यात सुनील राठी के आवास (अवैध सम्पत्ति) को कुर्क करने की कार्रवाई की गई।
सुनील राठी की मां व पूर्व नगर पंचायत अध्यक्षा राजबाला चौधरी और सुनील राठी के चाचा वीरेंद्र और विक्रम पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गयी है। जिन पर हरिद्वार, दिल्ली, मेरठ व बागपत के दोघट थानों में हत्या, लूट, अपहरण, हत्या का प्रयास, धोखाधड़ समेत अन्य कई मामले दर्ज है।
इन तीनों पर न्यायालय के आदेश पर प्रशासन ने अवैध सम्पत्ति रखने की कार्रवाई की है। इन अवैध सम्पत्ति की कुल कीमत करीब 1.25 करोड़ रुपये आंकी गयी है। इनमें तीन मकान व एक फॉर्च्यूनर कार शामिल है। कार सुनील राठी की पत्नी दीपाली के नाम है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की मौजदूगी में इस अवैध सम्पत्ति को सील करने की कार्रवाई की गई है।
facebook twitter