+

जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 3 आतंकी किए ढेर

पाकिस्तान की ओर जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर रात भर की गई गोलीबारी की गयी। इस दौरान तीन भारतीय सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया।
जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 3 आतंकी किए ढेर
पाकिस्तान की ओर जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर  रात भर की गई गोलीबारी की गयी।  इस दौरान तीन भारतीय सेना ने तीन आतंकवादियों  को मार गिराया। इस जानकारी शनिवार को अधिकारियों ने दी। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार शाम को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के खारी करमारा क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना द्वारा चलाए गए गोले की चपेट में आने से पिता, मां और बेटे सहित एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। 

रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार की शाम करीब 7.20 बजे पाकिस्तान सेना ने नियंत्रण रेखा के साथ-साथ गुलपुर क्षेत्र में अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार के साथ गोले दागे। 
प्रवक्ता ने कहा, पाकिस्तान ने खारी करमारा क्षेत्र में भी भारी मात्रा में गोलाबारी की। पाकिस्तान के इस संघर्ष विराम उल्लंघन का भारतीय सेना करारा जवाब दिया है।पाकिस्तान ने इस साल जनवरी से जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 2,400 से अधिक संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। 

facebook twitter