+

जहांगीरपुरी हिंसा में शामिल तीन और गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने जहांगीरपुरी हिंसा में शामिल तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को वीडियो फुटेज और अन्य आरोपियों से पूछताछ के आधार पर गिरफ्तार किया है।
जहांगीरपुरी हिंसा में शामिल तीन और गिरफ्तार
नई दिल्ली, (पंजाब केसरी): दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने जहांगीरपुरी हिंसा में शामिल तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को वीडियो फुटेज और अन्य आरोपियों से पूछताछ के आधार पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान जहीर खान उर्फ जलील (48), अनाबुल उर्फ शेख (32) और तबरेज (40) के तौर पर की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार एक आरोपी ‌शोभायात्रा के दौरान हिंसा के दौरान हाथ में पिस्टल लेकर लहराते हुए नजर आया था। वहीं अन्य दो आरोपी हिंसा में सक्रिय भूमिका में थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है। यहां बता दें कि दिल्ली पुलिस हिंसा में शामिल अब तक 33 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा पुलिस ने हिंसा में शामिल तीन नाबालिगों को भी पकड़ा है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक जहीर खान उर्फ जलील और अनाबुल उर्फ शेख को पुलिस टीम ने शुक्रवार को, जबकि आरोपी तबरेज को शनिवार को जहांगीरपुरी इलाके से गिरफ्तार किया है। जहांगीरपुरी हिंसा के दौरान जहीर खान पिस्टल लहराते हुए दिखाई दिया था। इस बात की जांच की जा रही है कि क्या उसने हिंसा के दौरान गोली भी चलाई थी। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर पिस्टल बरामद करने में भी जुटी है।
बंद कर लिए थे फोनपुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी वारदात के बाद अंडरग्राउंड हो गए थे। दो आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए अपने फोन भी बंद कर लिए थे, ताकि पुलिस उनकी लॉकेशन ट्रेक न कर सके। वहीं एक अन्य आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर बदल लिया था। आरोपी पुलिस से बचने के लिए थोड़े-थोड़े दिन बाद ठिकाना बदल रहे थे। पुलिस ने इन्हें तब गिरफ्तार किया जब वे मामला शांत समझकर घर लौटे थे। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है।
facebook twitter instagram