+

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले रोहित शर्मा समेत तीन खिलाड़ी सीरीज से हुए बाहर

भारत और बांग्लादेश के बीच खेल जा रही वनडे सीरीज में भारतीय टीम को दूसरे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा और अब तीसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया को तीन बड़े झटके लग गए है। रोहित शर्मा समेत टीम के तीन खिलाड़ी आखिरी वनडे मैच से बाहर होगये है। वहीँ रोहित शर्मा का टेस्ट सीरीज में भी खेलना अभी मुश्किल दिख रहा है।
बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले रोहित शर्मा समेत तीन खिलाड़ी सीरीज से हुए बाहर
भारत और बांग्लादेश के बीच खेल जा रही वनडे सीरीज में भारतीय टीम को दूसरे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा और अब तीसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया को तीन बड़े झटके लग गए है। रोहित शर्मा समेत टीम के तीन खिलाड़ी आखिरी वनडे मैच से बाहर हो गये है। वहीँ रोहित शर्मा का टेस्ट सीरीज में भी खेलना अभी मुश्किल दिख रहा है। 
कल दूसरे मैच के बाद टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने बताया की रोहित शर्मा समेत तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर और कुलदीप सेन चोटिल होने के कारण आखिरी वनडे से बाहर हो गए। राहुल द्रविड़ ने रोहित की चोट को लेकर कहा "रोहित मुंबई वापस जाएंगे, एक एक्सपर्ट से सलाह लेंगे कि यह कैसा है, और पुष्टि करेंगे कि वह टेस्ट सीरीज के लिए वापस आ सकते हैं या नहीं। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन वह निश्चित रूप से अगले मैच से बाहर हो जाएंगे।" आपको बता दें की दूसरे मैच में बांग्लादेश की बल्लेबाज़ी के समय दूसरे ओवर में मोहम्मद सिराज की गेंद पर रोहित शर्मा को स्लिप में कैच पकड़ते हुए हाथ में चोट लग गयी थी, जिसके बाद रोहित को मैदान छोड़ के जाना पड़ा था और उनकी जगह मैच में कप्तानी केएल राहुल ने की थी। रोहित ने भी मैच के बाद अपनी चोट को लेकर कहा " अंगूठा की चोट बहुत बड़ी नहीं है। कुछ डिस्क्लोक्शन और कुछ टाँके है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है, इसलिए मैं आकर बल्लेबाजी कर सका। 
रोहित के अलावा तेज़ गेंदबाज़ कुलदीप सेन भी चोटिल होगये है।  कुलदीप ने सीरीज के पहले मैच में डेब्यू करते हुए खेला था जिसके बाद वो भी चोटिल थे और दूसरे मुकाबले में नहीं खेल पाए और अब तीसरे मुकबले से भी बाहर होगये है। वहीँ दीपक चाहर भी दूसरे में मैच में चोटिल हो गये है और वो भी तीसरे मैच से बाहर हो गये है। दीपक ने दूसरे मैच में केवल तीन ही ओवर डाले थे। 
मैच की बात करे तो बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए मेहंदी हसन मिराज के शतक की मदद से 271 रन बनाए। जिसके जवाब में भारतीय टीम 50 ओवर में 266 रन ही बना सकी। इस मुकाबले को जीतकर बांग्लादेश ने सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना ली है। अब तीसरा मुकाबला 10 दिसंबर को खेला जाएगा। 
facebook twitter instagram