सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने रविवार को कहा कि जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर के दूसरी तरफ भारतीय सेना द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में छह से 10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए जबकि तीन आतंकी शिविर नष्ट किये गए। 

यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बात करते हुए सेना प्रमुख ने कहा कि भारतीय बलों की कार्रवाई में एक अन्य आतंकी शिविर को भीषण नुकसान हुआ है और नियंत्रण रेखा के दूसरी तरफ आतंकी ढांचों को जवाबी कार्रवाई में खासा नुकसान हुआ है। 

जनरल रावत ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को जवाबी कार्रवाई के बारे में जानकारी दी गई है। 

उन्होंने कहा, “विशेष प्रावधानों (जम्मू कश्मीर के) को रद्द किये जाने के बाद से, हमें सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ के बारे में बार-बार जानकारी मिल रही थी।” 

सेना प्रमुख ने कहा, “अब तक, हमारे पास उपलब्ध सूचना के मुताबिक 6-10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं और करीब इतने ही आतंकवादी भी ढेर हुए हैं।” उन्होंने कहा कि कार्रवाई में मारे गए आतंकवादियों के बारे में और जानकारी हासिल की जा रही है। 

उन्होंने कहा, “तीन आतंकवादी शिविर नष्ट किये गए हैं और चौथे शिविर को भी हमने काफी नुकसान पहुंचाया है।” 
सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान अगर ऐसी गतिविधियां जारी रखेगा तो भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई से नहीं हिचकिचाएगी। 
Tags : चीनी,Chinese,Punjab Kesari,GST Council,जीएसटी काउंसिल,जीएसटीएन,gstn,Karnataka elections,कर्नाटक चुनाव ,camps,border,soldiers,Bipin Rawat,Pak,Army Chief,Indian Army,terrorist camps,Tangdhar,Jammu,Kashmir