+

जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों लुटाता था ठग सुकेश चंद्रशेखर, 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्‍ली दी थी गिफ्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपयों की कीमत का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट की थी।
जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों लुटाता था ठग सुकेश चंद्रशेखर, 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्‍ली दी थी गिफ्ट
जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले उनकी एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वो 200 करोड़ रुपए की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ इंटीमेट होती नजर आई थीं। लेकिन अब जैकलीन की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो सुकेश चंद्रशेखर को किश करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जैकलीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।


बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस केआरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक्ट्रेस की फोटो सामने आने के बाद ईडी उन पर शिकंजा कस सकता है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी ने इस चार्जशीट में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपये लुटा दिए थे। अधिकारियों का दावा है कि जैकलीन तब सुकेश को डेट कर रही थीं।


जैकलीन फर्नाडीज की फोटो वायरल होने के बाद लोग उनकी इस तस्वीर को लेकर कई सवाल उठा रहे हैं। लोगों का मानना है कि जैकलीन सुकेश के काले कारनामों को जानती थी। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने ईडी की पूछताछ में सुकेश से रिश्ता होने की बात नहीं मानी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फोटो उस वक्त की है, जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था और उसके बाद वो बकायदा फ्लाइट से चेन्नई पहुंचा था। फोटो चेन्नई के ही एक फाइव स्टार होटल की है। इस फोटो में सुकेश के हाथ में जो आई फोन 12 प्रो है, यही वो फोन था जिसमें इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था। 


रिपोर्ट्स की मानें तो सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपयों की कीमत का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट की थी। चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा ऐक्ट्रेस नोरा फतेही का भी जिक्र है जिसे सुकेश ने एक बेहद महंगी कार गिफ्ट की थी। सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी पहले ही दोनों ऐक्ट्रेस से पूछताछ कर चुका है।

 इससे पहले नोरा फतेही ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वह किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल नहीं हैं बल्कि वह खुद इसका शिकार हुई थीं। ईडी ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीज के साथ-साथ नोरा फतेही का भी जिक्र किया है, जिनसे मामले में उनसे पूछताछ की गई थी।  फर्नांडीज और उनके सहयोगियों से भी पूछताछ की गई है। चार्जशीट के अनुसार, चंद्रशेखर और फर्नांडीज ने इस साल जनवरी के आसपास बात करना शुरू किया और बाद में उन्होंने उसे उपहार भेजना शुरू कर दिया। 
facebook twitter instagram