निक्की ऐप से टिकट व होटल बुकिंग हुआ आसान

पटना : निक्की ऐप के माध्यम से बिल पेमेंट एवं होटल की बुकिंग करवाना हुआ आसान। ऐप से हिन्दी में सभी जानकारी प्राप्त होगी। ऐप फाउंडर नीतीन बाबेल ने होटल सर्वोदय में पत्रकारों से वार्तालाप कर ऐप की जानकारी देते हुए कहा कि आमजनों को किसी भी बिल का पेमेंट एवं होटल बुकिंग के लिए अब वहां न जाकर अपने घर से ही ऐप के माध्यम से बुकिंग करवाया जा सकता है।

हाय निक्की बोलते ही ऐप से सारी जानकारी लिया जा सकता है। पूरे देश मे निक्की ऐप की सर्विस है। उन्होंने कहा कि पटना में स्थानीय भाषा पर फोकस किया जाएगा इसके लिए सामूहिक रूप स्टडी किया जा रहा है। जिसका उद्देश्य वाणिज्य लेन-देन संबंधी सेवाओं के साथ- साथ आम लोगों की जरूरतों के संदर्भ में अलग- अलग लोगों की आवश्यकताओं और चुनौतियों को समझना है।

निक्की में हमने हिन्दी और वॉयस सॉल्यूशन तैयार किया है जो उपयोगकर्ताओं यूजर्स को रिचार्ज बिलों के भुगतान सिनेमा की टिकटों की बुकिंग आदि संबंधी लेन-देन करने में समर्थ बनाएगा। इसके लिए उपयोगकर्ताओं यूजर्स को सिर्फ एप पर अपनी बात बोलनी होगी। यह प्रक्रिया पूरे लेन-देन अनुभव को अपने किसी मित्र से बातचीत करने जितना सरल बना देता है और साथ ही यह उपयोगकर्ताओं को खुद बेहद सरल और आसान तरीके से इस प्रकार के लेन-देन करने में सक्षम भी बनाएगा।

Tags : ,hotel