For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

वर्ल्ड कप फाइनल के कारण 'Tiger 3' को हुआ भारी नुकसान, 8वें दिन कमाई में आई गिरावट

03:02 PM Nov 20, 2023 IST
वर्ल्ड कप फाइनल के कारण  tiger 3   को हुआ भारी नुकसान  8वें दिन कमाई में आई गिरावट
Tiger 3 Box Office Collection

Tiger 3 Box Office Collection: Salman Khan, Katrina Kaif और Emraan Hashmi की एक्शन एंटरटेनर ‘Tiger 3’ दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फेस्टिवल के दौरान सिनेमाघरों में धूम मचाने के बावजूद फिल्म ने जोरदार शुरुआत की और एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. आइए यहां जानते हैं कि रिलीज के आठवें दिन यानी रविवार को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच के बीच ‘Tiger 3’ ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘Tiger 3' ने रिलीज के 8वें दिन कितनी कमाई?

‘Tiger 3’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन किया था. इसके बाद दूसरे दिन Salman Khan की फिल्म ने 59.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. तीसरे दिन भी ‘Tiger 3’ ने 44.3 करोड़ रुपये की कमाई की. लेकिन चौथे दिन यानी बुधवार से फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. दरअसल, चौथे दिन फिल्म ने 21.1 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद पांचवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने 18.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया जबकि छठे दिन यानी शुक्रवार को ‘Tiger 3’ का कलेक्शन 13.25 करोड़ रुपये रहा. सातवें दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने 18.5 करोड़ रुपये कमाए. अब फिल्म की रिलीज के दूसरे रविवार यानी आठवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

IND Vs ऑफ वर्ल्ड कप 2023 ‘Tiger 3’ की कमाई पर असर

शनिवार के मुकाबले रविवार को ‘Tiger 3’ की कमाई में काफी गिरावट आई है. दरअसल, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच के कारण Salman Khan की फिल्म रविवार को उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं कर पाई. अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में कितना कलेक्शन कर पाती है.

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Author Image

Anjali Dahiya

View all posts

Advertisement
×