+

TMC ने पार्टी उम्मीदवार पर हमले की EC से की शिकायत, गालियां देने और हथियार दिखाने का लगाया आरोप

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करायी कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थकों ने उनकी पार्टी के उम्मीदवार सुजाता मंडल खान पर हुगली में हमला किया है।
TMC ने पार्टी उम्मीदवार पर हमले की EC से की शिकायत, गालियां देने और हथियार दिखाने का लगाया आरोप
सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करायी कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थकों ने उनकी पार्टी के उम्मीदवार सुजाता मंडल खान पर हुगली में हमला किया है। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग को भेजे एक ई-मेल में आरोप लगाया कि भाजपा समर्थकों ने अरांडी 1 बूथ क्रमांक 263 महल्लापारा में सुजाता मंडल पर हमला किया।
इस हमले में उनका सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। उनके सिर में चोट आयी हैं और उनकी हालत गंभीर है। उन्होंने आरोप लगाया कि हमले के समय केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान चुप रहे और सुरक्षाकर्मी का कोई बचाव नहीं किया। तृणमूल कांग्रेस ने हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी और क्षेत्र में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है।
इससे पहले ब्रायन ने ट्वीटर पर कहा, ‘‘भाजपा के गुंडों ने तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार सुजाता मंडल पर हमला किया। उन्हें खुलेआम गालियां दी और धारदार हथियार दिखाकर धमकाया। यदि वे एक महिला उम्मीदवार के साथ ऐसा कर सकते हैं तो कल्पना कीजिए वे आपकी पुत्रियों के साथ क्या करेंगे। यह है उनका ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ओ।’’
facebook twitter instagram