+

आज का राशिफल ( 27 अक्टूबर 2020 )

मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे। अच्छे व्यवहार से लोगों की भावनाओं में सम्मान पा सकते हैं।
आज का राशिफल ( 27 अक्टूबर 2020 )

मेष (ARIES) : मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे। अच्छे व्यवहार से लोगों की भावनाओं में सम्मान पा सकते हैं। छोटी-छोटी परेशानियां आती रहेंगी, हिम्मत से काम लें। शत्रु से सावधान रहें। धन प्राप्ति के योग बनेंगे।

वृष (TAURUS) : सुगर के मरीज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सरकारी क्षेत्र में नौकरी प्राप्त हो सकती है। किसी के व्यक्तिगत मामलों में हस्तक्षेप न करें। घर में पूजा-पाठ होने से मन शान्त रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन (GEMINI) : दाम्पत्य जीवन में दरार आ सकती है। बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। अभिनय एवं कला की दुनिया में यश प्राप्त करेंगे। अधिकारियों द्वारा दण्डित हो सकते हैं। उदर विकार की समस्या हो सकती है। 

कर्क (CANCER) : वाहनादि तीव्र गति से न चलाएं। अग्नि संबन्धी कार्य करते समय सावधानी रखें। माता से पत्नी के बारे में अनबन हो सकती है। कीमती सामानों का ध्यान रखें अन्यथा चोरी होने का भय है। मनोकामना पूरी होगी।

सिंह (LEO) : जंकफूड का अत्यधिक सेवन न करें। आध्यात्मिक विचारों से ओत-प्रोत हो सकते हैं। मन में किसी बात को लेकर पीड़ा रहेगी। वित्तीय क्षेत्र में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। माता की सेहत में सुधार आ सकता है।

कन्या (VIRGO) : उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। गृहणियां दैनिक कार्यों में व्यस्त रहेंगी। घरेलू समस्याएं बनी रहंेगी। किसी महिला मित्र से प्रेम बढ़ेगा। किसी दुकानदार से पैसे के लेन-देन के मामले में बहस हो सकती है।

तुला (LIBRA) : किसी कल्याणकारी संस्था में दान करेंगे। परिवार में किसी एक सदस्य के व्यवहार से मन में पीड़ा रहेगी। शत्रु आपके कार्य में बाधा पहुंचाएंगे। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर मन दुखी रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक (SCORPIO) : व्यापारी वर्ग के लिए प्रतिकूल समय है। किसी ग्राहक से लेन-देन के मामले में बहस हो सकती है। दोपहर के बाद तेज वाहन न चलाएं अन्यथा दुर्घटना के योग बन सकते हैं। घर के किसी सदस्य से मनमुटाव होगा

धनु (SAGITTARIUS) : सांस्कृतिक मंच पर आपके कार्यों की सराहना की जाएगी। कार्यों के प्रति आत्म सम्मान बढ़ेगा। देश-दुनिया की खबरों में रुचि रखने वाले होंगे। उदर विकार की समस्या से पीड़ित हो सकते हैं।

मकर (CAPRICORN) : वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा बने हुए कार्य बिगड़ सकते हैं। बहन-बहनोई से रिश्ते अच्छे रहेंगे। चिकित्सा के क्षेत्र में तरक्की कर सकते हैं। किसी विकलांग की मदद कर सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।

कुम्भ (AQUARIUS) : राजनयिक संबन्ध अच्छे रहेंगे। विदेश जाने का योग प्राप्त हो सकता है। किसी खास मित्र से धोखा मिल सकता है। शाम को बिजली संबन्धी कार्य करते समय सावधान रहें। अपने खान-पान का ध्यान रखें।

मीन (PISCES) : बहन की सगाई होने से मन में प्रसन्त्ता रहेगी। घर में मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। रोजगार के क्षेत्र में आय के साधन बढ़ेंगे। अचानक परिवार के किसी सदस्य को अस्पताल ले जाने की जरूरत पड़ सकती है

facebook twitter instagram