+

आज का राशिफल (11 अप्रैल)

आज का राशिफल (11 अप्रैल)
मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) - आपके प्रयासों के चलते आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपमें से कुछ लोगों को अपनी क्षमता निखारने की जरूरत है। सेहत को लेकर किए प्रयास सफल होंगे। परिवार के किसी सदस्य के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान रद्द हो सकता है। शुभ अंक-7, शुभ रंग-पीच।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) - अपनी समझदारी से किसी महंगे खर्चे से आसानी से निपट लेंगे। कार्यक्षेत्र पर अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा। हेल्दी फूड को लेकर आपकी दिलचस्पी बढ़ सकती है। अपने प्यार और स्नेह भरे व्यवहार जीवनसाथी को खुश रखेंगे। पढ़ाई में मेहनत करने की जरूरत है। शुभ अंक-1, शुभ रंग-हरा।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) - पैसों को लेकर लापरवाह हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर चीजें आपके हिसाब से होंगी। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। घर का माहौल खुशनुमा बनाए रखने के लिए शांत रहें। अपने प्रयासों से करियर में स्थिरता में लाने में सफल होंगे। शुभ अंक-18, शुभ रंग-पर्पल।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) - कार्यक्षेत्र पर आपके द्वारा लिए गए निर्णयों की सराहना होगी। किसी मंहगी चीज की खरीददारी चुभ सकती है। नियमित दिनचर्या का असर सेहत पर दिखेगा। पढ़ाई में छात्रों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। किसी समारोह का आयोजन करने की सभी तारीफ  करेंगे। शुभ अंक-17, शुभ रंग-पैरेट ग्रीन।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त) - आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। करियर को लेकर असंतुष्टï महसूस करेंगे। सेहत को लेकर किए प्रयास सफल होंगे। सोच में किए गए बदलाव परिवार में खुशियां आ सकती हैं। किसी यात्रा की पुरानी तस्वीरों को देखकर अच्छा महसूस करेंगे। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं। शुभ अंक-11, शुभ रंग-नारंगी।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) - धन संबंधित चली आ रही परेशानियां दूर होंगी। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को लाभ होगा। किसी पुरानी बीमारी के कारण समस्या हो सकती है। किसी पार्टी या लोगों से मिलने की इच्छा हो सकती है। लंबी यात्रा पर जाने का प्लान फिलहाल टाल दें। शुभ अंक-8, शुभ रंग-हल्का ग्रे।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) - धन संबंधित परेशानियां नहीं होंगी। बिना अनुमति छुट्टी लेने के कारण समस्या हो सकती है। सेहतमंद रहने के लिए जरूरत से ज्यादा करने से बचें। परिवार के सदस्य आपका सहयोग करेंगे। किसी यात्रा पर जाने का प्लान रद्द हो सकता है। शुभ अंक-22, शुभ रंग-बेज।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) - आर्थिक मोर्चे पर चीजों के सुधरने के लिए इंतजार करना होगा। घर से काम कर रहे लोगों के लिए अच्छा समय है। वजन नियंत्रण को किए गए प्रयास सफल होंगे। अपने करीबियों के पास रहने से अच्छा महसूस करेंगे। शुभ अंक-8, शुभ रंग-हरा।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) - सेहत में सुधार के योग हैं। धन संबंधित समस्या हो सकती है। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। ट्रैकिंग पर जाने के लिए समय सही नहीं है। पढ़ाई में मेहनत करने की जरूरत है। सामाजिक मोर्चे पर किसी समारोह का आयोजन टल सकता है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-आसमानी।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)  -  आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र पर कोई कठिन काम पूरा करेंगे। खानपान में किए गए बदलाव सेहत के लिए फायदेमंद रहेंगे। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। प्रॉप्रर्टी संबंधित मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा। शुभ अंक-9, शुभ रंग-गाढ़ा लाल।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) -  कोई धन संबंधित मामलों में आपकी मदद करेगा। कार्यक्षेत्र पर काम की धीमी रफ्तार से नाखुश हो सकते हैं। नियमित वॉक पर जाने से सेहत अच्छी रहेगी। घर पर बदलाव करने की इच्छा का विरोध हो सकता है। किसी रिश्तेदार से फोन पर बात कर अच्छा महसूस करेंगे। शुभ अंक-6, शुभ रंग-क्रीम।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) - वित्तीय मोर्चे पर अपने हितों की रक्षा करने में सफल होंगे। करियर में तरक्की के लिए तकनीकी क्षमताओं को मजबूत करें। सेहत को लेकर किए गए आपके प्रयास सफल होंगे। पारिवारिक मोर्चे पर कुछ घटनाओं से चिंतित हो सकते हैं। उच्च शिक्षा के लिए मेहनत करने की जरूरत है। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हल्का हरा।
facebook twitter