आज का राशिफल (1 अगस्त)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)  कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स आपके काम से प्रभावित होंगे। निवेश के काफी सारे मौके मिल सकते हैं। समाज में लोगों को प्रभावित करने में कामियाब होंगे। परिवार का साथ और सहयोग मिलेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में जाएगा।  शुभ अंक -11, शुभ रंग-गाढ़ा आसमानी।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) कार्यक्षेत्र पर काम करने के लिए हर पल तैयार रहें। कोई आपको सेहत के प्रति जागरुक कर सकता है। परिवार के साथ अपने विचार साझा कर सकते हैं। पढ़ाई में सामांजस्य बिठाने में कामियाब होंगे। कोई आपके प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर सकता है। शुभ अंक -2, शुभ रंग-नारंगी।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। किसी काम के लिए आसानी से धन इकठ्ठा कर लेंगे। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा है। किसी महत्वपूर्ण मेहमान के आने से पहले सभी तैयारी कर लें। किसी अवॉर्ड से सम्मानित हो सकते हैं। आपका साथी आपको निराश कर सकता है। शुभ अंक -15, शुभ रंग-हरा।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) कोई आपको धन संबंधित मामलों में धोखा दे सकता है। कार्यक्षेत्र में पूरा ध्यान देने में असमर्थ होंगे। लंबे समय से चली आ रही किसी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। घर पर मंहगा खर्चा करने को लेकर असमंजस में रहेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी से धन लाभ के योग बन रहे हैं। शुभ अंक -6, शुभ रंग-पीच।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) आर्थिक स्थिति धीर-धीरे मजबूत होगी। सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी झगड़े को सुलझाने में कामियाब होंगे। खानदानी प्रॉप्रर्टी के बंटवारे को लेकर संतुष्ट रहेंगे। पढ़ाई को लेकर मेहनत करने की जरूरत है। शुभ अंक-22, शुभ रंग-आसमानी।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) आर्थिक स्थिति को सुधारने की कोशिश करेंगे। त्वचा और पेट से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा। प्रॉप्रर्टी का मालिकाना हक मिल सकता है। पढ़ाई को लेकर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। कोई आपकी तरफ  आकर्षित हो सकता है। शुभ अंक -19, शुभ रंग-सफेद।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा से सीनियर्स को प्रभावित करेंगे। सेहतमंद रहने के लिए जिम ज्वॉइन कर सकते हैं। शहर से बाहर रह रहे परिवार के किसी सदस्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। प्रॉपर्टी का मालिकाना हक मिलने में देरी हो सकती है। शुभ अंक -3, शुभ रंग-रोजी ब्राउन।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) कार्यक्षेत्र पर अतिरिक्त भार को आसानी से संभाल लेंगे। बिना सोच-समझे कोई निवेश ना करें। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। घर पर मेहमानों के आने से समस्या हो सकती है। पढ़ाई के लिए दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक -4, शुभ रंग-रॉयल ब्ल्यू।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) करियर में तरक्की के योग हैं। व्यापार के प्रमोशन के लिए उचित तरीक से पैसा लगाएंगे। सेहत से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। यात्रा पर जाते समय सतर्क रहें। किसी प्रॉपर्टी को लेकर धैर्य रखने की जरूरत है। रोमांस के लिए दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक -4, शुभ रंग-रॉयल ब्ल्यू।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में जाएगा। पढ़ाई में सफलता मिलने से खुश महसूस करेंगे। शुभ अंक-8, शुभ रंग-सफेद।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) कार्यक्षेत्र पर अपने ऊपर काबू रखें। निवेश में नुकसान उठाना पड़ सकता है। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। किसी के साथ यात्रा पर जाना मजेदार साबित होगा। किसी के दिन को यादगार बनाने की कोशिश करेंगे। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हरा।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) कार्यक्षेत्र पर सभी का सहयोग पाने में कामियाब होंगे। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। सेहत को लेकर सजग रहने की जरूरत है। परिवार के सदस्य आपके विचार से असहमत हो सकते हैं।  पढ़ाई में सफलता पाने के लिए दूसरों से प्रेरणा लें। शुभ अंक -1, शुभ रंग-सफेद।

Tags :