विधानसभा चुनाव: आज पीएम मोदी-अमित शाह हरियाणा में और राहुल गांधी महाराष्ट्र में रैलियों को करेंगे संबोधित

महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए अब कुछ ही दिन रह गए है और ऐसे में नेताओं की रैलियां लगातार हो रही हैं।आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में और कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। और इनके अलावा बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज महाराष्ट्र में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए अब कुछ ही दिन रह गए है और ऐसे में नेताओं की रैलियां लगातार हो रही हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन और कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

हरियाणा में पीएम मोदी 

पीएम नरेंद्र मोदी आज हरियाणा के चरखी दादरी और कुरुक्षेत्र के थानेसर में एक-एक रैली को संबोधित  गौरतलब है कि हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं, जहां पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है। 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. मोदी की पहली रैली चरखी दादरी में दोपहर 12 बजे होगी.इस दौरान वो बीजेपी प्रत्याशी बबीता फोगाट के समर्थन में वोट मांगेंगे, जबकि वो दोपहर 2 बजे कुरुक्षेत्र के थानेसर में दिन की दूसरी रैली को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है। 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।


महाराष्ट्र में होंगे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। यवतमाल जिले के वानी में शासकीय मैदान में वो दोपहर सवा एक बजे पहली रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो वर्धा जिले के आर्वी के क्रीडा स्थल में सवा तीन बजे अपनी दूसरी रैली को संबोधित करेंगे।

मानेसर में अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा के अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा के मानेसर में रैली को संबोधित करेंगे। उनके अलावा बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज महाराष्ट्र में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Amit Shah,Rahul Gandhi,Assembly elections,Haryana,Maharashtra,elections,leaders,rallies,Narendra Modi,Congress