+

आज का राशिफल (13 फरवरी 2021)

प्रशासनिक सेवा में कार्यरत उच्चाधिकारी किसी भी तरह के मादक एवं अराजक तत्वों से दूर रहें, गैरकानूनी कार्यों में सहमति न दें अन्यथा मानहानि की स्थिति बन सकती है।
आज का राशिफल (13 फरवरी 2021)
मेष (ARIES) : कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी, किन्तु मित्र की भागीदारी ढूंढने की संभावना बनी हुई है। कार्यों में पारदर्शिता बनाए रखें, अन्यथा दोनों पक्षों को आर्थिक हानि सहनी पड़ सकती है। आज के दिन किसी भी प्रकार के जोखिमभरे कार्य न करें।
वृष (TAURUS) : प्रशासनिक सेवा में कार्यरत उच्चाधिकारी किसी भी तरह के मादक एवं अराजक तत्वों से दूर रहें, गैरकानूनी कार्यों में सहमति न दें अन्यथा मानहानि की स्थिति बन सकती है। अपने निर्णय को स्पष्ट रखें। शारीरिक समस्या के प्रति लापरवाही न करें।
मिथुन (GEMINI) : प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे को कीमती उपहार दे सकते हैं। भावात्मक संबंध मधुर रहेंगे। माता-पिता अपनी संतान की शारीरिक समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं। किसी अच्छे डाक्टर से उचित परामर्श अवश्य लें। खान-पान पर विशेष रूप से ध्यान दें।
कर्क (CANCER) : परिवार में विवाह योग्य किसी सदस्य का रिश्ता तय हो सकता है। खुशी का माहौल रहेगा। युवा वर्ग के बीच किसी मुद्दे को लेकर बहस हो सकती है। क्रोध एवं वाणी को नियंत्रित रखें। बात को बढ़ावा न दें। वाहनादि चलाते समय ध्यान रखें। चोट लगने की आशंका है।
सिंह (LEO) : किसी शादी समारोह में परिवार के सदस्यों के साथ जाने के अवसर मिलेंगे। किसी पूर्व परिचित मित्र की मुलाकात से अधिक खुशी महसूस होगी। माता-पिता अपनी संतान के भविष्य को लेकर निवेश संबंधी योजना बना सकते हैं। दमा के मरीज स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।
कन्या (VIRGO) : अध्ययनरत युवा को अनुसंधान संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी। टीम लीडर के नेतृत्वकर्ता के रूप में आपकी पहचान बढ़ेगी। राजकीय सेवा में कार्यरत कर्मचारी को विशेष कार्य के लिए सार्वजनिक मंच से सम्मानित किया जा सकता है।
तुला (LIBRA) : आपका सकारात्मक दृष्टिकोण राजनीतिक गतिविधियों में उचित कार्य प्रणाली को पूर्ण करने में सक्षम रहेगा। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल रहेगा। विरोधियों से सावधान रहें।
वृश्चिक (SCORPIO) : कारोबार में चुनौतीपूर्ण स्थितियों का सामना करने के लिए और अधिक मेहनत और अतिरिक्त समय देने की जरूरत है। विरोधी कुछ अवरोध उत्पन्न कर सकते हैं। सहयोगियों का पूर्ण साथ मिलेगा। आगामी समय में धन लाभ के योग बन सकते हैं।
धनु (SAGITTARIUS) : मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों को पदोन्नति मिलने के योग हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर मन थोड़ा चिंतित रहेगा। आपका आपसी सहयोग घर के वातावरण को अच्छा बनाकर रखेगा। संतान की तरफ से खुशी मिलेगी। 
मकर (CAPRICORN) : दूसरों की किसी भी समस्या के मामले में सलाह न दें, अन्यथा स्वयं मुसीबत में फंस सकते हैं। मानसिक शांति के लिए किसी धार्मिकस्थल पर कुछ समय अवश्य व्यतीत करें। विद्यार्थी वर्ग समय का सदुपयोग करें अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है।
कुम्भ (AQUARIUS) : प्रापर्टी एवं कार्यक्षेत्र में कुछ रुकावटें आ सकती हैं जिसकी वजह से मानसिक कष्ट मिल सकता है। धैर्य एवं संयम बनाए रखना उचित है। विवाहित पुरुष की किसी अन्य महिला मित्र के साथ संबंध अपयश का कारण बन सकते हैं। अनैतिक कार्यों से दूर रहें।
मीन (PISCES) : नौकरीपेशा व्यक्ति अपने महत्वपूर्ण दस्तावेजों को संभालकर रखें, उच्चाधिकारी द्वारा जांच-परख हो सकती है। पति-पत्नी आपसी सहयोग द्वारा घर की किसी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। शाम के समय किसी मित्र से जरूरी काम से मिलने जा सकते हैं।
facebook twitter instagram