+

आज का राशिफल (23 सितम्बर 2020)

भाग्य पूर्ण रूप से साथ देगा। नया वाहन खरीदने के योग है। किसी महिला मित्र से अनबन हो सकती हंै। यात्रा करते समय सतर्क रहें, अन्यथा दुर्घटना के योग बन सकते हैं। लड़ाई-झगड़े से दूर रहें।
आज का राशिफल (23 सितम्बर 2020)
मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) :  भाग्य पूर्ण रूप से साथ देगा। नया वाहन खरीदने के योग है। किसी महिला मित्र से अनबन हो सकती है। यात्रा करते समय सतर्क रहें, अन्यथा दुर्घटना के योग बन सकते हैं। लड़ाई-झगड़े से दूर रहें।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) : सरकारी कार्यो में लाभ होगा। राजनयिक संबन्ध बन सकते हैं। विद्यार्थी वर्ग को अध्ययन में परेशानी आ सकती है। गृहणियों को घरेलू समस्याओं से सामना करना पड़ सकता है। धन प्राप्ति के योग हैं।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) :  परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। शुभ कार्यो में धन खर्च की अधिकता। व्यापारी वर्ग के लिए समय प्रतिकूल है। सेहत सम्बन्धी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। वाहनादि ध्यान से चलायें।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) : इस राशि के जातकों के लिए पुत्र रत्न प्राप्ति के योग। घरेलू व्यय की अधिकता। विवाह के योग बनेंगे। वाहनादि चलाते समय सतर्क रहें। विद्यार्थी वर्ग को लाभ मिलने के योग बनेंगे। नया कारोबार प्राप्त होगा।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त) :  कार्य-क्षेत्र के प्रति मन में उत्साह रहेगा। जमीन-जायदाद के मामले में भाई-पटीदारों से अनबन। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। किसी दूर-दराज यात्रा के योग बन सकते हैं। रोजगार में स्थानान्तरण हो सकता है।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) :  घरेलू सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। प्रेमी-प्रेमिका के शादी के योग बन सकते हैं। बेरोजगारों को रोजगार मिलने के अवसर बनेंगे। साझेदारी मे काम करने से दरार आ सकती है।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) : कोर्ट-कचहरी के मामले में राहत मिल सकती हैं। अचानक बिगड़े हुए कार्य बनेंगे। विद्यार्थी वर्ग को लाभ मिलेगा। दिनचर्या में सकारात्मक बदलाव आयेंगे। यात्रा करते समय सतर्क रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) :  रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। कुटुंब के किसी सदस्य से अनबन हो सकती है। शुभ-कार्यों में धन-व्यय की अधिकता रहेगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए समय प्रतिकूल रहेगा। पढ़ाई की तरफ ज्यादा ध्यान दें।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) :  परिवारद में मांगलिक कार्य सम्पन्न होंगे। आय के नए साधन बनेंगे। संपत्ति के मामले में वाद-विवाद बना रहेगा। क्रोध को नियंत्रण में रखें। सेवा-भाव के अवसर प्राप्त होंगे। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि आने के योग हैं।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) :   मन आध्यात्मिक विचारों से प्रेरित होगा। नौकरी-पेशा वालों के लिए समय ठीक नहीं रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। गृहणियों के लिए समय अनुकूल है। चोट आदि लगने से दुर्घटना के योग बन सकते हैं।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) :  रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। घर में मांगलिक कार्य संपन्न होने के आसार बनेंगे। व्यापारी वर्ग के लिए समय ठीक नहीं हैं। प्रेमी-प्रेमिका के बीच मन-मुटाव होने की सम्भावना है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) :   दिनचर्या में सकारात्मक बदलाव होंगे। घर में मांगलिक कार्य संपन्न होने के आसार बनेंगे। महिला मित्र से किसी बात पर अनबन हो सकती हैं। शत्रुओं से सावधान रहें, अन्यथा नुकसान होने के योग बन सकते हैं।
facebook twitter