+

आज का राशिफल ( 28 अक्टूबर 2020 )

अनुसंधान के क्षेत्र में नई-नई वस्तुओं की खोज करेंगे। बुद्धिजीवियों द्वारा सम्मानित होंगे। उचाधिकारी से मुलाकात हो सकती है। भवन-निर्माण का कार्य आरम्भ करा सकते हैं। तेज वाहनादि ध्यान से चलाएं।
आज का राशिफल ( 28 अक्टूबर 2020 )
मेष (ARIES) : समाज के अराजक तत्वों से दूरी बनाए रखें। बड़ों का सम्मान करेंगे। उच्च शिक्षा की डिग्री प्राप्त हो सकती है। घरेलू जानवरों से प्रेम बना रहेगा। मेडिकल के क्षेत्र में उपलब्धि मिल सकती है। शत्रु से सावधान रहें।
वृष (TAURUS) : सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। माता-पिता का पूर्ण सहयोग मिलेगा। गरीबों की मदद कर सकते हैं। किसी कल्याणकारी संस्था में नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। भाई के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।
मिथुन (GEMINI) : महिला मित्र के साथ संबन्ध अच्छे रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में सुधार हो सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामले में जीत हो सकती है। किसी उच्चाधिकारी से बिगड़े हुए कार्य बन सकते हैं। पड़ोसी से विवाद न करें।
कर्क (CANCER) :  मन में किसी बात को लेकर संशय बना रहेगा। आपके व्यवसाय में किसी महिला मित्र की साझेदारी हो सकती है। विद्यार्थी वर्ग के लिए पढ़ाई का अच्छा समय है। रोजगार के क्षेत्र में आय के साधन बढ़ेंगे।
सिंह (LEO) : सैन्य क्षेत्र में साहस का परिचय देंगे। व्यवसाय को विस्तार रूप देने की कोशिश करेंगे। यात्रा करते समय सावधान रहें। भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। सेहत के खराब चलते कई काम अधूरे रह सकते हैं।
कन्या (VIRGO) : अनुसंधान के क्षेत्र में नई-नई वस्तुओं की खोज करेंगे। बुद्धिजीवियों द्वारा सम्मानित होंगे। उचाधिकारी से मुलाकात हो सकती है। भवन-निर्माण का कार्य आरम्भ करा सकते हैं। तेज वाहनादि ध्यान से चलाएं।
तुला (LIBRA) : उच्च विचारों से प्रभावित होंगे। मन में कुछ नये कार्य करने की योजना बन सकती है। पत्नी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। ससुराल में स्वागत के लिए बुलावा आ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
वृश्चिक (SCORPIO) : दिनचर्या में सकारात्मक बदलाव आएंगे। मन में किसी नए कार्य के प्रति उत्साह जागृत करेगा। माता-पिता से सहयोग प्राप्त होगा। जमीन जायदाद के बारे में भाई-बहनों के बीच वाद-विवाद हो सकता है।
धनु (SAGITTARIUS) : आर्थिक क्षेत्र में उन्नति प्राप्त होगी। सरकारी कर्मचारी से सहयोग प्राप्त हो सकता है। भवन निर्माण का कार्य प्रारम्भ करने के शुभ योग हैं। चाचा-चाची से पैतृक संपत्ति के बारे में वाद-विवाद हो सकता है।
मकर (CAPRICORN) : औद्योगिक एवं तकनीकी क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। शुभ कार्यों पर खर्च तथा एश्वर्यपूर्ण साधनों पर ध्यान रहेगा। दाम्पत्य जीवन में सुधार होगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में जीत हासिल हो सकती है।
कुम्भ (AQUARIUS) : संगीत एवं मनोरंजन की दुनिया में ऐश्वर्य प्राप्त होगा। धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। मन में बड़ों के प्रति आदर का भाव रहेगा। वाणी को नियंत्रित रखें, छवि खराब हो सकती है। करोबारी उलझने रहेंगी।
मीन (PISCES) : देश-दुनिया की खबरों में रुचि रखेंगे। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। घर में पूजा-हवनादि कर सकते हैं। शादी-ब्याह का माहौल रहेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।
facebook twitter instagram